Friday ,October 18, 2024
होमयूथ एंड कॅरियरभिलाई की नेटबॉल प्लेयर सोनम ने गोलकीपिंग में दिखाई संभावना, अब टीम इंडिया में जगह पक्की करने मशक्कत शुरू...

भिलाई की नेटबॉल प्लेयर सोनम ने गोलकीपिंग में दिखाई संभावना, अब टीम इंडिया में जगह पक्की करने मशक्कत शुरू

 Newsbaji  |  Jul 04, 2023 05:53 PM  | 
Last Updated : Jul 04, 2023 05:53 PM
भिलाई की नेटबॉल प्लेयर सोनम शर्मा ने एशियन चैंपियनशिप ने दमदार प्रदर्शन किया है.
भिलाई की नेटबॉल प्लेयर सोनम शर्मा ने एशियन चैंपियनशिप ने दमदार प्रदर्शन किया है.

भिलाई. भिलाई की नेटबॉल प्लेयर सोनम शर्मा ने गोलकीपिंग में संभावनाएं दिखाई है. कड़ी स्पर्धा में बीच उसने एशियन चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाई थी. महत्वपूर्ण मौकों पर बास्केट रोककर अपने चयन को सार्थक भी किया. अब टीम इंडिया में जगह पक्की करने के इरादे से वह लगातार हार्डवर्क कर रही है.

बता दें कि सोनम का चयन राज्य स्तरीय व नेशनल लेवल की स्पर्धाओं में बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए कैंप के लिए किया गया था. दिल्ली व हरियाणा में हुए कैंप में उसने कड़ी मेहनत से चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा. आखिरकार साउथ कोरिया में 10 से 17 जून तक आयोजित एशियन चैंपियनशिप में उसने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व बतौर गोलकीपर किया.

खेल से किया प्रभावित
टीम इंडिया के गोलकीपर के रूप में सोनम ने बेहतर प्रदर्शन किया. कई महत्वपूर्ण मौकों पर उन्होंने बास्केट रोककर भारतीय टीम को संकट से उबारा. वहीं टीम इंडिया ने स्पर्धा में पांचवी रैंक हासिल की. इसमें सोनम की भी बड़ी भूमिका थी. इसी के चलते टीम इंड‍िया मैनेजमेंट और नेटबॉल एसोसिएशन के कोचिंग स्टाफ को भी उन्होंने प्रभावित किया है.

शहर व प्रदेश को किया गौरवान्वित
इस संबंध में नेटबॉल एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के कोषाध्यक्ष प्रशांत जेकब ने चर्चा में बताया कि सोनम ने भिलाई के मैदान में कड़ी मेहनत कर अपनी प्रतिभा को निखारा है. अपने इस दमदार प्रदर्शन से शहर व प्रदेश को गौरवान्वित किया है. वहीं एसोसिएशन व स्थानीय कोचिंग स्टाफ के बीच भी इसे लेकर खुशी है. उन्होंने सोनम के इस प्रदर्शन को आगे भी बरकरार रखने की उम्मीद जताई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft