Friday ,October 18, 2024
होमयूथ एंड कॅरियरमाइलस्टोन एकेडमी की भूमि ने किया NEET 2023 क्वालीफाई, डायरेक्टर ममता ने दी शुभकामनाएं...

माइलस्टोन एकेडमी की भूमि ने किया NEET 2023 क्वालीफाई, डायरेक्टर ममता ने दी शुभकामनाएं

 Newsbaji  |  Jun 18, 2023 03:28 PM  | 
Last Updated : Jun 18, 2023 03:28 PM
माइलस्टोन एकेडमी की छात्रा भूमि ने नीट क्वालिफाई किया है.
माइलस्टोन एकेडमी की छात्रा भूमि ने नीट क्वालिफाई किया है.

भिलाई. अपनी शिक्षा निति के लिए मशहूर माइलस्टोन अकेडमी एक बार फिर चर्चा में है. बता दें कि बीते बुधवार को NEET (NATIONAL ELIGIBILITY CUM ENTRANCE TEST)  परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया था. ये एक ऐसी परीक्षा है जिसे पास करने के लिया छात्र-छात्राए सालों मेहनत करते हैं, लेकिन कई बार उन्हें असफलता हाथ लगती है. वहीं माइलस्टोन की छात्रा भूमि जायसवाल ने NEET 2023 को क्वालीफाई कर न केवल माइलस्टोन, बल्कि भिलाई का भी नाम रोशन किया है.

भूमि जायसवाल माइलस्टोन एकेडमी की 12वीं की छात्रा हैं, जिन्होंने बड़े ही लगन के साथ हमेशा से पढ़ाई की है. इसी का परिणाम है कि उनके हाथ ये बड़ी उपलब्धि आई है. भूमि की टीचर्स और माइलस्टोन एकेडमी की डायरेक्टर ममता शुक्ला का भी इस पर बड़ा हाथ है. उनके द्वारा भूमि के समय-समय पर हर डाउट क्लियर किए गए, वहीं मानसिक तौर पर उसे सपोर्ट किया गया.

भूमि की इस सफलता से पूरा माइलस्टोन एकेडमी खुश है. वहीं माइलस्टोन एकेडमी की डायरेक्टर ममता शुक्ला ने भूमि के उज्जवल भविष्य की कामना की है और ढेर  सारी बधाई दी है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स ने नीट दिया था. लेकिन नेशनल लेवल पर होने वाली इस परीक्षा में सफलता सभी के हाथों में नहीं होती. इस बार भी वही हुआ, लेकिन भूमि उनमें से एक हैं, जिनके हाथों ये बड़ी सफलता लगी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft