Friday ,October 18, 2024
होमयूथ एंड कॅरियरदुर्ग की नेटबॉल प्लेयर सोनम का चयन टीम इंडिया के कोचिंग कैंप में...

दुर्ग की नेटबॉल प्लेयर सोनम का चयन टीम इंडिया के कोचिंग कैंप में

 Newsbaji  |  Apr 28, 2023 04:11 PM  | 
Last Updated : Apr 28, 2023 04:11 PM
दुर्ग की नेटबॉल प्लेयर सोनम नेशनल कैंप में प्रशिक्षण ले रही है.
दुर्ग की नेटबॉल प्लेयर सोनम नेशनल कैंप में प्रशिक्षण ले रही है.

दुर्ग. साउथ कोरिया में 10 जून से एशियन यूथ नेटबॉल चैंप‍ियनशिप  होनी है. इसके लिए इंडियन टीम तैयार करने के लिए कोचिंग कैंप में ख‍िलाड़ियों का चयन किया गया है. इसमें दुर्ग की नेटबॉल प्लेयर सोनम शर्मा को जगह मिली है.

बता दें कि कोचिंग कैंप दिल्ली के हीरालाल पब्लिक स्कूल, भाग्य विहार, मदनपुर में लगाया गया है. यह 20 अप्रैल से शुरू हुआ है जो 30 अप्रैल तक चलेगा. इसमें हिस्सा ले रही दुर्ग की बेटी सोनम शर्मा भी अपनी प्रतिभा निखारने के लिए लगातार अभ्यास कर रही है. बता दें कि सोनम दुर्ग निवासी संतोष शर्मा की बेटी हैं. नेशनल प्रतियोगिताओं के बेहतर प्रदर्शन के दम पर उसका चयन टीम इंडिया के नेशनल कैंप में हुआ है.

एशियन चैंपियनशिप में मिलेगा मौका
बता दें कि कोचिंग कैंप के बाद टीम इंडिया तैयार करने के लिए कैंप में शामिल खिलाड़ियों में से ही चयन किया जाएगा. यह टीम साउथ कोरिया में 10 से 16 जून तक होने वाली 12वीं एशियन नेटबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी. इसमें सोनम भी प्रबल दावेदार रहेगी. वहीं टीम इंडिया के कैंप में चयन पर नेटबॉल एसोसिएशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष प्रमोद जैन, उपाध्यक्ष रितु दुबे, सचिव हीना खान, सहसचिव अनिल सिंह, कोषाध्यक्ष प्रशांत जेकब, दुर्ग जिला सचिव जावेद खान व संघ से सभी पदाधिकारियों ने अपना हर्ष व्यक्त किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft