Friday ,October 18, 2024
होमयूथ एंड कॅरियरBSP क्रिकेट ग्राउंड में लगे चौके-छक्के, हमसफर को 10 विकेट से हरा BM शाह 11 बना चैंपियन...

BSP क्रिकेट ग्राउंड में लगे चौके-छक्के, हमसफर को 10 विकेट से हरा BM शाह 11 बना चैंपियन

 Newsbaji  |  Mar 07, 2023 02:42 PM  | 
Last Updated : Mar 07, 2023 02:42 PM
बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट प्रतियोगिता हुई.
बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट प्रतियोगिता हुई.

भिलाई. बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड सेक्टर वन में चल रही कॉर्पोरेट कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच बीएम शाह इलेवन और हमसफर इलेवन के बीच खेला गया. इसमें बीएम इलेवन ने हमसफर इलेवन को सस्ते में समेटने के बाद बिना कोई विकेट गंवाए 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया.

मैच से पहले टाॅस बीएम शाह इलेवन के कप्तान ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया. आयोजक ललिता की ओर से बताया गया कि बल्लेबाजी करने उतरी हमसफर -11 की टीम 61 रन पर ही ऑल आउट हो गई. हमसफर इलेवन की ओर से सर्वाधिक 22 रन अस्प्रीत ने बनाए. जबकि कुणाल ने 11 रन तो नीरज ने 10 रनों की पारी खेली.

दमदार गेंदबाजी से आदित्य ने तोड़ी कमर
बता दें कि हमसफर इलेवन को सस्ते में समेटने में बीएम शाह इलेवन के गेंदबाज आदित्य की सबसे बड़ी भूमिका रही. उन्होंने अपने स्पेल में कुल पांच विकेट चटकाए. जबकि कृष्णा को दो विकेट मिले. इसी के चलते टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और महज 61 रनों पर सिमट गई.

नाबाद लौटे कृष्णा व राहुल
बीएम शाह की ओर से ओपनिंग करने के लिए बल्लेबाज कृष्णा और राहुल आए. वहीं अंत तक वही टिके रहे और टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 67 रन बनाकर 10 विकेट से जीत दर्ज की. इसमें कृष्णा ने जहां 40 रन तो राहुल ने 18 रन नाटआउट की पारी खेली. इस मैच के अंपायर शकील अहमद व संतोष प्रसाद और स्कोरर धनंजय सिंह रहे. मैच की कमेंट्री अभय मोहरील ने सुनाई.

पुरस्कारों की लगी झड़ी
चैंप‍ियन की ट्रॉफी के अलावा कई और पुरस्कार प्रतियोगिता में दमदार प्रदर्शन करने वाले प्लेयर्स को दिए गए. इसके तहत बेस्ट बैट्समैन हमसफर के अरमान शर्मा, बेस्ट बॉलर बीएम शाह के आदित्य व प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बीएम शाह के कृष्णा रहे. वहीं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ राहुल सिंह गार्गी, शंकर मिश्रा व अजय भसीन थे, जिनके हाथों से ये पुरस्कार प्रदान किए गए.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft