Friday ,October 18, 2024
होमयूथ एंड कॅरियरBSP क्रिकेट ग्राउंड में उतरीं मोहल्लों की टीमें, Sector- 4 ने बालाजी नगर को हराकर जीता खिताब...

BSP क्रिकेट ग्राउंड में उतरीं मोहल्लों की टीमें, Sector- 4 ने बालाजी नगर को हराकर जीता खिताब

 Newsbaji  |  Mar 11, 2023 06:34 PM  | 
Last Updated : Mar 11, 2023 06:34 PM
भिलाई के बीएसपी ग्राउंड में खेला गया मोहल्ला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच.
भिलाई के बीएसपी ग्राउंड में खेला गया मोहल्ला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच.

भिलाई. शहर के बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड में इस बार शहर के मोहल्लों की टीमों ने शिरकत की और गली-मोहल्लों के खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया. अंत में फाइनल मैच सेक्टर 4 और बालाजी नगर के बीच खेला गया. इसमें सेक्टर 4 की टीम ने सात विकेट से जीत दर्ज करते हुए खिताब अपने नाम किया.
 
फाइनल मैच में टॉस बालाजी नगर की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 80 रन बनाए. इस दौरान टीम के कप्तान माधव ने 24 रन तो नवीन ने 13 रनों की पारी खेली. जबकि सेक्टर 4 के गेंदबाज विवेक और शहजाद ने दो-दो विकेट हासिल किए. वहीं चरणजीत शिवा व ताम्रध्वज को एक-एक सफलता म‍िली. एक खिलाड़ी रन आउट हुआ.

इसके बाद 81 रनों का लक्ष्य लेकर सेक्टर 4 की टीम मैदान में उतरी. उसके तीन विकेट ही गिरे और टीम ने सात विकेट से खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस दौरान चरणजीत सिंह ने सर्वाधिक नाबाद 28 रन बनाए. जबकि शहजाद ने 41 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी करते हुए बालाजी नगर टीम के गेंदबाज नवीन ने दो विकेट व हरीश ने एक विकेट हासिल किया.

चरणजीत रहे प्लेयर आफ द टूर्नामेंट
बता दें कि मैच के अंपायर राधेश्याम व हरि शंकर यादव रहे. स्कोरर की भूमिका विनोद देवघरे ने निभाई. जबकि कमेंट्रेटर के रूप में अभय मोहरील ने मैच का आंखों देखा हाल सुनाया. अंत में विजेता टीम को ट्राफी प्रदान करने के साथ ही दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया. इसमें बेस्ट बैट्समैन अंबेडकरनगर के कृष्णा रहे तो वहीं बेस्ट बॉलर बालाजी नगर के नवीन को चुना गया. प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार सेक्टर 4 के चरणजीत सिंह को दिया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft