Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाचलती ट्रेन में चढ़ते लड़खड़ाई महिला, एक शख्स ने ऐसे बचाई जान...

चलती ट्रेन में चढ़ते लड़खड़ाई महिला, एक शख्स ने ऐसे बचाई जान

 Newsbaji  |  May 05, 2023 01:00 PM  | 
Last Updated : May 05, 2023 01:01 PM
चलती ट्रेन में हैंडल थामे लटककर घसीट रही थी महिला, तब मिली मदद.
चलती ट्रेन में हैंडल थामे लटककर घसीट रही थी महिला, तब मिली मदद.

नेशनल डेस्क. प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन रवाना हुई और धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगी. लेकिन, इसी बीच एक महिला ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हुए लटक गई. हैंडल थामे लटककर संघर्ष कर ही रही थी कि तभी एक शख्स भगवान की तरह आए और उन्होंने मुश्किल से महिला को संभाला और उधर चेन पूलिंग की गई तब जाकर उसकी जान बची. मामला राजस्थान के बीकानेर रेलवे स्टेशन का है..

बता दें कि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे अधिवक्ता राजकिशोर पणिया अपनी पत्नी व बच्चों को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए थे. इसी दौरान दादर जाने वाली ट्रेन प्लेटफार्म छोड़ रही थी. वहीं एक महिला ने भागते हुए ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया. अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया. वह लड़खड़ाते हुए कोच के हैंडल के सहारे लटक गई. अधिवक्ता राजकिशोर की नजर महिला पर पड़ी. उन्होंने दौड़कर महिला को पकड़ा. इस दौरान महिला करीब 60 मीटर तक ट्रेन के साथ घसीटती रही.

मुश्किल से बीच जान
 बाद में चेन खींचकर ट्रेन रुकवाई गई. गनीमत ये रही कि महिला को ज्यादा चोट नहीं आई थी. महिला दो मिनट तक स्टेशन पर बैठी और बाद में दादर वाली ट्रेन में बैठकर रवाना हो गई. बता दें कि अधिवक्ता पनिया समाज सेवा के कार्यों के लिए शुरू से ही जाने पहचाने जाते रहे हैं. कई0 सेवा प्रकल्पों से जुड़े पनिया हर समय सेवा कार्य में अग्रणी रहते हैं. यहां भी उन्होंने मिसाल कायम की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft