Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाजब पत्नी ने पति की काट ली जीभ, पति पहुंच गया पुलिस के पास, जानें क्या है पूरा मामला...

जब पत्नी ने पति की काट ली जीभ, पति पहुंच गया पुलिस के पास, जानें क्या है पूरा मामला

 Newsbaji  |  Jan 29, 2023 12:17 PM  | 
Last Updated : Jan 29, 2023 12:38 PM
आपसी विवाद के बीच महिला ने काटी अपने ​पति की जीभ।
आपसी विवाद के बीच महिला ने काटी अपने ​पति की जीभ।

डेस्क. ये सुनने में आपको आश्चर्य लगे कि पत्नी ने पति की जीभ काट ली, लेकिन ये सच है। जी हां, मामला यही पर खत्म नहीं हुआ बल्कि पति इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने भी महिला के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

दरअसल, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। विवाद का कारण भी सामने आ गया है जिसमें शारीरिक संबंध बनाने को ​लेकर विवाद हुआ था और तभी पत्नी ने इस हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दिया। वहीं, इसके बाद पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। उधर, पत्नी की ओर से भी बयान सामने आया है। इसमें उसने बताया कि बीते दिनों उसकी मां का निधन हो गया। इस बात को लेकर वह काफी दुखी थी। इसके चलते व शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान थी। इसके बाद भी पति उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाना चाह रहा था।

इस बात को लेकर उसने मना किया, लेकिन वह जबरदस्ती पर उतर आया। इसी वजह से उनके बीच झगड़ा हुआ और तभी उसके पति की जीभ कट गई। वहीं पति ने घटना के बाद ठाकुरगंज थाने पहुंचकर अपनी प​त्नी के खिलाफ शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ धारा 326 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। इसके बाद महिला को थाने बुलाकर उसका भी बयान लिया गया। इसे लेकर एडीसीपी वेस्ट चिरंजीव नाथ सिन्हा का कहना है कि मामला गंभीर है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft