Tuesday ,October 22, 2024
होमदेश-दुनियाउत्तर प्रदेश मास्टर्स वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन का गठन, नए सदस्यों को सौंपी गई जिम्मेदारी...

उत्तर प्रदेश मास्टर्स वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन का गठन, नए सदस्यों को सौंपी गई जिम्मेदारी

 Newsbaji  |  Oct 22, 2024 12:06 PM  | 
Last Updated : Oct 22, 2024 12:06 PM
उत्तर प्रदेश मास्टर्स वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन का गठन किया गया.
उत्तर प्रदेश मास्टर्स वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन का गठन किया गया.

बाराबंकी. जिले के बसस्टाफ स्थित फिटनेस बॉक्स जिम में सोमवार की रात उत्तर प्रदेश मास्टर्स वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन जिलाध्यक्ष असद साजिद ने किया, जिसमें संगठन के विस्तार के तहत नई जिम्मेदारियों का बंटवारा किया गया. इस अवसर पर विभिन्न पदाधिकारियों और सदस्यों का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया.

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान विभिन्न पदों पर लोगों की नियुक्ति की गई. संरक्षक के पद पर डब्बू शर्मा, सचिव के रूप में मोहसिन मतीन, उपाध्यक्ष के रूप में जावेद अकील, कोषाध्यक्ष के रूप में शहनवाज शेख, मीडिया प्रभारी के रूप में शिवम, और कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर मो. अरशद, आलोक वर्मा, अनुरूद्र शुक्ला और सद्दू को संगठन का हिस्सा बनाया गया.

जिलाध्यक्ष ने ये कहा
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिलाध्यक्ष असद साजिद ने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य बच्चों को खेलकूद के प्रति जागरूक करना और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना है. उन्होंने कहा कि इससे न केवल जिले का बल्कि पूरे देश का नाम रोशन होगा.

खेलकूद को बढ़ावा देने पर जोर
साजिद ने बताया कि एसोसिएशन का लक्ष्य है कि जिले के युवा खेलकूद में सक्रिय भागीदारी लें और उनकी प्रतिभा को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिले. एसोसिएशन द्वारा वेटलिफ्टिंग को बढ़ावा देने के लिए कई और कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

सदस्यों में दिखा उत्साह
कार्यक्रम में शामिल सभी सदस्य अपने-अपने दायित्वों को लेकर उत्साहित दिखे. नए सदस्यों ने संगठन की दिशा में पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य करने का संकल्प लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft