Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियासब्जी में टमाटर डालने को लेकर झगड़ा, मायके गई पत्नी, पत‍ि पहुंच गया थाने, जानें पूरा मामला...

सब्जी में टमाटर डालने को लेकर झगड़ा, मायके गई पत्नी, पत‍ि पहुंच गया थाने, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Jul 13, 2023 06:04 PM  | 
Last Updated : Jul 13, 2023 06:10 PM
सब्जी में टमाटर डालने को लेकर पति-पत्नी के बीच हो गया झगड़ा.
सब्जी में टमाटर डालने को लेकर पति-पत्नी के बीच हो गया झगड़ा.

नेशनल डेस्क. कीमती चीजों को लेकर घरेलू झगड़े तो आपने जरूर सुने होंगे. लेकिन, अब महंगा हुआ टमाटर भी इसके लिए जिम्मेदार साबित हो रहा है. जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब सब्जी में टमाटर डालने को लेकर पत‍ि-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद पत्नी रूठकर अपने बच्चों समेत मायके चली गई. जबकि पति थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गया. वहीं अब ये मामला चर्चा में आ गया है और सोशल मीडिया में इस कहानी को जमकर शेयर किया जा रहा है. कई तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं.

बता दें कि ये मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का है. यहां के धनपुर थाना क्षेत्र के बेम्होरी गांव में रहने वाला संजीव वर्मा ढाबा चलाता है. इसके साथ ही वह कई लोगों को टिफिन भी देता है. हुआ ये कि संजीव ने अपने ढाबे में बन रही सब्जी में टमाटर डाल दिया.

जब इस पर उसकी पत्नी आरती की नजर पड़ी तो उसने विवाद शुरू कर दिया. कहा कि इतनी महंगाई में लोग अपने घर के खाने में टमाटर नहीं डाल रहे हैं, यहां दूसरों की सब्जी में टमाटर क्यों डाले. इसी बात को लेकर उनके बीच बहसबाजी होने लगी. आसपास के लोगों की समझाइश का भी असर नहीं हुआ.

जमकर हुआ झगड़ा
टमाटर से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद आरती नाराज होकर अपने बच्चों को लेकर चली गई. हालांकि उसके घर निकलने के दौरान संजीव को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह अपने मायके ही गई है. ऐसे में उसकी तलाश शुरू की और इसी स‍िलस‍िले में वह थाने पहुंच गया. वहां पुलिस ने पतासाजी की तो पता चला कि उसकी पत्नी अपनी बहन के घर चली गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft