Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाशूट-बूट में पहुंचा चोर, दुल्हन के पिता का नोटों से भरा बैग ले भागा, सीसीटीवी फुटेज में आया नजर...

शूट-बूट में पहुंचा चोर, दुल्हन के पिता का नोटों से भरा बैग ले भागा, सीसीटीवी फुटेज में आया नजर

 Newsbaji  |  Feb 19, 2023 05:36 PM  | 
Last Updated : Feb 19, 2023 05:36 PM
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर.
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर.

डेस्क. रिसॉर्ट में चल रहे शादी समारोह के बीच एक चोर बाकायदा शूट-बूट में पहुंचा ताकि किसी को भनक भी न लगे. इसके बाद मौका देखकर दुल्हन के पिता का नोटों से भरा बैग पार कर दिया. उसमें छह लाख रुपये रखे हुए थे. परिवार वालों ने थाने में रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो चोर बैग लेकर भागते तो दिख ही रहा था, साथ ही वह शादी समारोह में भी इस कदर शरीक था कि किसी को भी अंदाजा नहीं लगा कि ऐसा शूटबूटधारी व्यक्ति चोर भी हो सकता है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

चोरी की ये सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में कोतवाली थाना क्षेत्र की है. दरअसल, कानपुर के राजस्व विभाग में कानूनगो के रूप में पदस्थ कमलेश पांडेय मूलत: चित्रकूट के नांदी तौरा गांव के रहने वाले हैं. उनकी बेटी का शादी समारोह चित्रकूट के आनंद रिसॉर्ट में रखा गया था. रात में बारात पहुंची और सभी ने मिलकर बारातियों का स्वागत किया. इसी कड़ी में जयमाला का कार्यक्रम हुआ. तब फोटो खिंचाने के लिए दुल्हन के पिता कमलेश पांडेय भी मंच पर गए. इस दौरान उन्होंने अपने कंधे पर लटकाए नोटों से भरे बैग को एक जगह रख दिया था.

स्टेज से उतरकर वे जैसे ही बैग के पास पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. दरअसल, बैग में कुल छह लाख रुपये रखे हुए थे. जैसे ही इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया. उन्होंने तत्काल सीसीटीवी फुटेज देखने की बात कही. जब फुटेज देखा गया तो एक व्यक्ति बैग को ले जाते हुए नजर आया. हैरान इस बात को लेकर भी हुए, क्योंकि वह व्यक्ति शादी समारोह के दौरान भी सबके बीच नजर आ रहा था और ठीक-ठाक कपड़े पहने होने के चलते किसी को भी ऐसा शक नहीं हुआ कि वह चोर भी हो सकता है.

उन्होंने तत्काल कोतवाली थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया. पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही फुटेज में दिख रहे शख्स के चेहरे के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है. वह अब तक तो पकड़ से बाहर है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि चेहरे से पहचान हो जाने के बाद चोर की भी जल्द पहचान हो जाएगी और वह पकड़ लिया जाएगा.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft