Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाCM योगी से मिली The Kashmir Files की टीम,फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए जताया आभार...

CM योगी से मिली The Kashmir Files की टीम,फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए जताया आभार

 Newsbaji  |  Mar 20, 2022 02:49 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

उत्तर प्रदेश. कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' सुर्खियों में बनी हुई है। पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने फिल्म की प्रशंसा की है. रविवार को द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों ने मुख्यमंत्री आवास में कार्यवाहक सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। टीम ने फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए आभार जताया है। उत्तर प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिले। फिल्म के डायरेक्टर एवं राइटर विवेक अग्निहोत्री, उनकी पत्नी पल्लवी जोशी, अभिनेता अनुपम खेर एवं प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ ही टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिनेता अनुपम खेर ने उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत की बधाई दी। इससे पहले फिल्म के कलाकारों जिसमें फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से भी मुलाकात की।
कश्मीर फाइल्स की टीम "द कश्मीर फाइल्स को" उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने पर मुख्यमंत्री से मिलकर आभार व्यक्त किया। अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आई है।
धारा 370 की समाप्ति वास्तव में कश्मीरी पंडितों पर हुई त्रासदी और उन गहरे घावों पर मरहम लगाने का निर्णय था और यह निर्णय किस लिए अनिवार्य था? फिल्म देखकर पता चलता है।
ब्लॉकबस्टर हिट है 'The Kashmir Files'
ऐसे में कहा जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में भी फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है, अभी तक करीब 140 करोड़ जुटा लिए हैं। बता दें, दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 19 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की है। पिछले हफ्ते की कमाई मिला कर 'द कश्मीर फाइल्स' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने टोटल 116 करोड़ 45 लाख रुपए जुटा लिए थे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft