Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियापेशाब कांड: आरोपी का घर तोड़ने के विरोध में पहुंचे, कलेक्टर नहीं मिले तो इसे सौंप आए ज्ञापन, तस्वीर वायरल...

पेशाब कांड: आरोपी का घर तोड़ने के विरोध में पहुंचे, कलेक्टर नहीं मिले तो इसे सौंप आए ज्ञापन, तस्वीर वायरल

 Newsbaji  |  Jul 11, 2023 05:46 PM  | 
Last Updated : Jul 11, 2023 05:46 PM
तस्वीर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कर रहे कमेंट.
तस्वीर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कर रहे कमेंट.

नेशनल डेस्क. Sidhi Urine Case: मध्यप्रदेश के सीधी में पेशाब कांड को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला कलेक्टोरेट का है. आरोपी का घर प्रशासन द्वारा तोड़े जाने के बाद ब्राह्मण समाज ने प्रश्न उठाया है कि गलती उसने की है, इसकी सजा उसके घरवालों को क्यों. इस मांग को लेकर वे कलेक्टोरेट पहुंचे थे. कलेक्टर ज्ञापन लेने नहीं आए तो फिर उन्होंने एक तस्वीर के सामने ज्ञापन को रख दिया. यही फोटो अब तेजी से वायरल हो रहा है. जी हां, ये तस्वीर थी एक गधे की. अब लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि सीधी जिले में हुए पेशाब कांड मामले में आरोपी को बीजेपी कार्यकर्ता बताया गया था. वायरल वीडियो में दिख रहा था कि आरोपी प्रवेश शुक्ला शराब के नशे में एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस उग्र हो गई. उधर, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले में तत्काल एक्शन लेने की बात पुलिस से कही. आनन-फानन में आरोपी को ग‍िरफ्तार कर लिया गया.

प्रशासन ने तोड़ा घर
बाद में प्रशासनिक अमले ने आरोपी के मकान के कब्जे वाले हिस्से को बुलडोजर के जरिए तोड़ दिया. इस दौरान आरोपी प्रवेश के पिता ने कहा कि ये उसकी पुस्तैनी मकान है. अपने पैसे से उसने मकान बनवाया था. उनका बेटा आरोपी है तो उसे फांसी लटका दिया जाए. लेकिन, उनके मकान को क्यों क्षतिग्रस्त किया गया.

ब्राह्मण समाज आया आगे
आरोपी के पिता के समर्थन में ब्राह्मण समाज आगे आया. उन्होंने भी प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया. इसके लिए बैठकें भी हुई और फिर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने का फैसला किया.

नहीं निकले कलेक्टर तो फिर...


जब कलेक्टर अपने चैंबर से बाहर नहीं निकले तो नाराज होकर ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों और सदस्यों ने एक गधे की तस्वीर के सामने ज्ञापन रख दिया और फिर लौट आए. वहीं अब ये तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग प्रशासनिक व्यवस्था और अफसरशाही पर अपनी बात रख रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft