Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियादिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसी फिर वारदात, फ्रिज में मिली निक्की की लाश, साहिल ने डाटा केबल से घोंटा था गला...

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसी फिर वारदात, फ्रिज में मिली निक्की की लाश, साहिल ने डाटा केबल से घोंटा था गला

 Newsbaji  |  Feb 15, 2023 12:19 PM  | 
Last Updated : Feb 15, 2023 12:19 PM
दो साल तक लिव इन में रहने के बाद साहिल ने निक्की की कर दी थी हत्या.
दो साल तक लिव इन में रहने के बाद साहिल ने निक्की की कर दी थी हत्या.

डेस्क. देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह फिर एक नया मामला सामने आया है. इसमें भी लिव इन पार्टनर रहे साहिल गहलोत ने निक्की यादव की डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे फ्रिज में भर दिया था. इसके बाद गांव जाकर दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद ही इस मामले का भांडाफोड़ हुआ है.

   आपको बता दें कि 24 वर्षीय युवक साहिल गहलोत दिल्ली के मित्राउं गांव का रहने वाला है तो वहीं निक्की झज्जर की रहने वाली थी. साहिल ने जनवरी, 2018 में उत्तम नगर के कॅरिअर प्वाइंट कोचिंग सेंटर में एसएससी परीक्षाओं की कोचिंग लेने दाखिला लिया था. उसी समय निक्की यहां के आकाश इंस्टीट्यूट में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की कोचिंग ले रही थी. वे एक ही बस में रोज साथ आना-जाना करते थे, जिससे उनकी दोस्ती हो गई. बाद में दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. वे कोचिंग के बाद भी मिलना-जुलना करते थे. एक महीने बाद साहिल ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में डी फार्मा में एडमिशन ले लिया.

दो साल तक रहे लिव इन में
साहिल ने जब ग्रेटर नोएडा में दाखिला लिया तो निक्की ने भी इसी कॉलेज में बीए अग्रेंजी ऑनर्स में अपना एडमिशन करा लिया. फिर दोनों ने ग्रेटर नोएडा में ही किराए का मकान लेकर एक साथ लिव इन में रहने लगे. इस दौरान वे दोनों मनाली, ऋषिकेश, हरिद्वार और देहरादून जैसी जगहों पर घूमने भी जाते रहे. जबकि कोरोना काल में वे अपने-अपने घर चले गए. जब कोरोना खत्म हुआ तो वे सेक्टर-23, द्वारका में एक बार फिर साथ में रहने लगे. यहां करीब 10 महीने साथ रहने के बाद निक्की पिछले चार महीने से उत्तम नगर में रहने लगी थी.

सगाई के बाद की हत्या, फिर की शादी
पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक पिछले कुछ समय से साहिल ने अपने गांव मित्राउं व कैर गांव के बीच में ढाबा खोल लिया था. वहीं उसने निक्की से प्यार वाली बात की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दी. जबकि परिजन उस पर दूसरी लड़की से शादी का दवाब बनाने लगे. दिसंबर, 2022 में साहिल की दूसरी लड़की से मंगनी कर दी गई. जबकि नौ फरवरी को उनकी शादी तय हो गई. उसी दिन निक्की को कहीं से इस बात की जानकारी हो गई. फोन पर विवाद के बाद साहिल उसे अपने ढाबा ले आया.

यहां समझाइश के बाद भी जब निक्की मानने को तैयार नहीं हुई तो साहिल ने डाटा केबल से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर ढाबा के फ्रिज में ही उसकी लाश को रखकर अपने घर चला गया. बीते 11 फरवरी को उसने झज्जर की युवती से शादी कर ली. तभी पुलिस को किसी ने इसकी सूचना दे दी और अब आरोपी साहिल पुलिस की गिरफ्त में है. जबकि निक्की के शव को उसके ढाबे के फ्रिज से बरामद कर लिया गया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft