Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाPM मोदी की जंगल सफारी का नकल श्याम रंगीला को पड़ा भारी, भरना पड़ा इतने का जुर्माना, लोग उठा रहे सवाल...

PM मोदी की जंगल सफारी का नकल श्याम रंगीला को पड़ा भारी, भरना पड़ा इतने का जुर्माना, लोग उठा रहे सवाल

 Newsbaji  |  Apr 18, 2023 04:05 PM  | 
Last Updated : Apr 19, 2023 02:09 PM
मिमिक्री स्टार श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की तर्ज पर जंगल सफारी का बनाया वीडियो और कर दी ये गलती.
मिमिक्री स्टार श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की तर्ज पर जंगल सफारी का बनाया वीडियो और कर दी ये गलती.

डेस्क. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर उनकी नकल करने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला इस बार बुरे फंसे हैं. पीएम की जंगल सफारी की तर्ज पर रंगीला ने भी अपना एक वीडियो बनवाया. लेकिन, एक गलती कर गए, जिसके चलते उन पर राजस्थान वन विभाग ने उन्हें जुर्माने का नोटिस थमा दिया है.

बता दें कि प्रधानमंत्री ने बीते दिनों कर्नाटक के टाइगर सफारी का दौरा किया था. इस दौरान भ्रमण व उनकी गतिविधियों का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. उसी दिन उन्होंने देश में टाइगर्स की वर्तमान संख्या का आंकड़ा जारी किया था. वहीं कॉमेडियन श्याम रंगीला ने भी सफारी का एक वीडियो बनवाया, जिसमें वे पीएम की नकल करते नजर आए. बता दें कि वे इसके लिए जयपुर के झालाना लेपर्ड रिजर्व गए हुए थे. ये वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर डाला था. वहीं इस वीडियो में एक सीन है, जिसे संज्ञान में लेते हुए उन पर जुर्माना किया गया है.

ऐसा करते दिखे रंगीला और भरा नोटिस
बता दें कि इस वीडियो में नजर आ रहा है कि श्याम रंगीला एक नीलगाय को कुछ खाद्य पदार्थ अपने हाथों से खिलाते नजर आ रहे हैं. जबकि वन्य जीवों को कुछ भी खिलाना दंडनीय अपराध है. यह  वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट का उल्लंघन माना जाता है. इसे ध्यान में रखते हुए राजस्थान वन विभाग ने जुर्माने के रूप में 11 हजार रुपये भरने का नोटिस जारी किया. वहीं बाद में श्याम रंगीला ने जुर्माने की राशि भी भर दी है, जिसका फोटो भी अब वायरल हो रहा है.

लोग इस बात पर उठा रहे सवाल
वहीं श्याम रंगीला पर जुर्माने के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल भी उठा रहे हैं. वे तर्क दे रहे हैं कि जब प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना ख‍िलाते हैं तो उनके वीडियो की तारीफ होती है, लेकिन उनकी ही तर्ज पर श्याम रंगीला ने नीलगाय को ख‍िलाया तो उन पर जुर्माना लगा दिया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft