Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाRepublic Day Offer: इतने सस्ते में फ्लाइट का टिकट, आफर देखकर आप भी कहेंगे अभी ट्रेन को ना...

Republic Day Offer: इतने सस्ते में फ्लाइट का टिकट, आफर देखकर आप भी कहेंगे अभी ट्रेन को ना

 Newsbaji  |  Jan 24, 2023 03:07 PM  | 
Last Updated : Jan 24, 2023 03:07 PM
स्पाइस जेट गणतंत्र दिवस पर के मौके पर ये खास आफर लाया है।
स्पाइस जेट गणतंत्र दिवस पर के मौके पर ये खास आफर लाया है।

डेस्क। ट्रेन और बस में सफर करते हुए यदि आप उकता गए हों और अभी 24 से 30 जनवरी के बीच कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हों तो ये खबर खास आपके लिए ही है। जी हां, ट्रेन से भी सस्ते में आपको फ्लाइट का टिकट मिलने जा रहा है। तो, रिपब्लिक डे स्पेशल इस आफर का लाभ उठाते हुए आप भी देश में कहीं भी सफर का प्लान बना सकते हैं। लेकिन, इसके लिए आपको जल्दी करना होगा, क्योंकि ये पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर सीमित संख्या में ही मिलने वाली है। किराया कितना, वह जानने के लिए आपको ये पोस्ट पढ़ना होगा।

दरअसल, देश की एयर लाइन कंपनी स्पाइस जेट गणतंत्र दिवस के अवसर पर ये स्पेशल ऑफर लेकर आई है। इससके तहत महज 1,126 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं। यदि आप  अभी बुक कराते हैं तो हो सकता है आपका नंबर लग जाए और 24 जनवरी से अधिकतम 30 जनवरी 2023 तक के बीच ही सफर करने के लिए आप इस कम कीमत का लाभ उठा सकेंगे।

खास बात ये भी है कि टिकट बुक कराने के लिए किसी तरह की बंदिश नहीं है। यानी आप किसी भी प्लेटफार्म से स्पाइस जेट की फ्लाइट के लिए टिकट बुक कराएंगे आपको ये आफर मिल जाएंगे। इसमें स्पाइस जेट के सभी सिटी ऑफिस, एयरपोर्ट ऑफिस, वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक कराने की सुविधा शामिल है। हालांकि ​आपको डेस्टिनेशनल देश के अंदर ही चुनना होगा। यानी आपको इंटरनेलशनल ट्रेवल पर इसका लाभ नहीं मिलेगा, सिर्फ डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए ही उपलब्ध है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft