Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाअब नए कलेवर में 'न्यूजबाजी', बदला लोगो, टीम भी बढ़ी, सिटीजन जर्नलिज्म की ओर बढ़े कदम...

अब नए कलेवर में 'न्यूजबाजी', बदला लोगो, टीम भी बढ़ी, सिटीजन जर्नलिज्म की ओर बढ़े कदम

 Newsbaji  |  Dec 09, 2022 01:14 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

'न्यूजबाजी' अब नए कलेवर में आपके सामने है. न्यूजबाजी अब आकर्षक नए लोगो के साथ नए अंदाज में आपतक खबरें पहुंचाएगा. न्यूजबाजी की टीम भी बढ़ गई है. देश के प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में काम कर चुके अनुभवी पत्रकारों और युवाओं की जुगलबंदी हमारी टीम की ताकत है. सिटीजन जर्नलिज्म की ओर भी कदम बढ़ाए जा रहे हैं. इसके लिए एक अलग नीति बनाई गई है.

पत्रकारिता के लिए समर्पित और उत्साहित लोगों की हमारी टीम दबाव-प्रभाव से मुक्त, बेधड़क और बेहिचक ‘न्यूजबाजी’ करेगी. राजनीति, अपराध और ग्लैमर से भरी खबरों के दौर में आपतक, आपके काम की खबर पहुंचाना ‘न्यूजबाजी’ की अहम जिम्मेदारी है. संवैधानिक तरीके से बहसबाजी, हुनरबाजी, सौदेबाजी और चिट्ठीबाजी करने का मंच भी है ‘न्यूजबाजी.’ छत्तीसगढ़ की माटी की महक समेटे इस मीडिया संस्थान का मुख्य उद्देश्य यहां की संस्कृति, परंपरा, रहन-सहन, खान-पान सहित बेबाकी से छत्तीसगढ़ियों की बात दुनिया के साथ करना भी है. साथ ही हर वर्ग के उन जरूरी मुद्दों को भी प्रमुखता से उठाना है, जो दूसरे मीडिया संस्थानों से नजरअंदाज कर दिए जाते हैं. ‘न्यूजबाजी’ का ध्येय सूचनाओं का संचार हर हिस्से तक करना है.

ये करेंगे 'न्यूजबाजी'
न्यूजबाजी टीम को जी न्यूज मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़, न्यूज 18 छत्तीसगढ़, आईबीसी 24, ईटीवी, दैनिक भास्कर जैसी नामी मीडिया संस्थानों में बतौर पत्रकार सेवाएं दे चुके सुरेन्द्र सिंह लीड कर रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस, टाइम्स ग्रुप में काम कर चुकीं गार्गी वर्मा, आईबीसी 24 में काम कर चुकीं वर्षा गोस्वामी भी न्यूजबाजी टीम की हिस्सा हैं. इनके साथ ही 'बस्तर टाकिज' और 'बस्तर जंक्शन' जैसे नामी यू ट्यूब चैनल के संस्थापक और वरिष्ठ पत्रकार विकास तिवारी और मुकेश चन्द्राकर की भी खबरें विशेष अनुबंध के तहत न्यूजबाजी में नजर आएंगी.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft