Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाअजगर के बच्चे ने पत्नी को काटा तो पति दोनों को ले गया अस्पताल, बोला- इसी ने काटा, और फिर......

अजगर के बच्चे ने पत्नी को काटा तो पति दोनों को ले गया अस्पताल, बोला- इसी ने काटा, और फिर...

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 11:35 AM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 11:35 AM
अस्पताल में सांप देखकर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ में हड़कंप मच गया.
अस्पताल में सांप देखकर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ में हड़कंप मच गया.

डेस्क. एक महिला को अजगर सांप के बच्चे ने पैर में डस लिया. महिला का पति उसे लेकर अस्पताल पहुंचा. साथ ही अजगर के बच्चे को भी बोरे में भरकर ले गया था. इमरजेंसी के डॉक्टरों और स्टाफ ने देखा तो हड़कंप मच गया. आखिर उन्होंने सांप को लाने का कारण पूछा और जवाब सुनकर सन्न रह गए. मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है.

दरअसल, उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उम्मर अटवा गांव में रहने वाले नरेंद्र की पत्नी कुसमा घर की साफ-सफाई कर रही थी. तभी उसके पैर में किसी के काटने का पता चला. देखा तो एक सांप था. महिला डर के मारे जोर से चीखी और फिर बेहोश होकर गिर गई. तब उसका पति नरेंद्र भी मौके पर पहुंचा. देखा कि उसकी पत्नी को डसने वाला सांप अजगर का बच्चा है. उसने सांप को बोरे में भर लिया. फिर अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर गया तो साथ में बोरे को लेकर भी पहुंच गया.

अस्पताल में मचा हड़कंप
इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने महिला का इलाज शुरू किया. इसी बीच नरेंद्र बोरे को लेकर डॉक्टरों के बीच पहुंच गया. डॉक्टरों ने पूछा कि उसमें क्या है. तब तक युवक ने अजगर सांप के बच्चे को बाहर निकाल दिया था. अस्पताल में सांप देखकर हड़कंप मच गया. उन्होंने तत्काल सांप को बोरे में रखवाया. फिर पूछा कि आखिर इसे यहां क्यों लेकर आए हो. युवक का जवाब था, सांप को दिखाने कि किस सांप ने काटा है, ताकि उसी के हिसाब से उसकी पत्नी का इलाज कर सकें

जंगल में छुड़वाया
कुछ देर में माहौल शांत हुआ और फिर डॉक्टरों ने युवक को समझाया. साथ ही उसे जंगल में छोड़कर आने को कहा. आखिरकार युवक अजगर सांप के बच्चे जंगल में छोड़कर आया तब सबने राहत की सांस ली. जबकि महिला का इलाज जारी है और खतरे से बाहर है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft