Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाराष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- जो पसमांदा की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा, पीएम मोदी का किया धन्यवाद...

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- जो पसमांदा की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा, पीएम मोदी का किया धन्यवाद

 Newsbaji  |  Sep 03, 2023 05:58 PM  | 
Last Updated : Sep 03, 2023 05:58 PM
पसमांदा मुस्लिम समाज के सम्मेलन में बोले समाज के अध्यक्ष अनीस मंसूरी.
पसमांदा मुस्लिम समाज के सम्मेलन में बोले समाज के अध्यक्ष अनीस मंसूरी.

डेस्क. भारतीय जनता पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में पसमांदा मुसलमानों के वोटबैंक के लिए खास रणनीति बना रहा है. वह पसमांदा मुस्लिम समाज को अपने साथ जोड़ने की रणनीति बना चुकी है. ऐसे में बाराबंकी में पसमांदा मुस्लिम समाज ने सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने कहा कि जबसे पीएम मोदी ने हमारे पसमांदा समाज को लेकर बोला है, तबसे सभी राजनीतिक संगठनों ने हमारे बारे में बात करना शुरू कर दिया है. इसके लिए हम पीएम मोदी के शुक्रगुजार हैं. उन्होंने कहा कि जो पसमांदा की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा.

 अनीस मंसूरी ने कहा कि देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने हमारे समाज के बारे में सोचा है. वर्ना आजादी के बाद से किसी भी दल ने हम ओबीसी पसमांदा मुसलमानों की बात नहीं की है. हम दबे कुचले मुसलमान हैं. मुस्लिमों की कुल आबादी का 85 फीसदी केवल पसमांदा समाज है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अब हमें हिस्सेदारी देने की बात कही है. ऐसे में हमें जो दल हिस्सेदारी देगा, हम वहां वोट करने को तैयार हैं. हम जागरुक हो गये हैं. किसी के दबे और डरे नहीं हैं.

सेक्युलरिज्म के नाम पर किया राज
उनका कहना है कि हमारे मुस्लिम नेताओं और मौलानाओं ने यह तय कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी कम्युनल है. जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस सेक्युलर दल हैं. सेक्युलरिज्म के नाम पर सपा, बसपा और कांग्रेस ने केवल मुसलमानों का इस्तेमाल किया, दिया कुछ भी नहीं. यह सभी भाजपा का डर दिखाकर हमारे वोट बैंक का इस्तेमाल करते रहे और हमारी हिस्सेदारी को जीरो रखा. जबकि देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी ने हमारे बारे में सोचा और अब हममें अपनी हिस्सेदारी मिलने की उम्मीद जगी है.

सपा ने वोटबैंक बनाया
 उन्होंने कहा कि सपा यादवों की पार्टी मानी जाती है. जबकि सपा ने MY के नाम पर हम पसमांदा समाज के मुस्लिमों के वोट का केवल इस्तेमाल किया. कभी हमारे समाज के लिये सपा ने कोई काम नहीं किया. सपा ने हमें न ही पार्टी संगठन में जगह दी और न ही सरकार में रहते हुए कोई पद किसी को दिया. उन्होंने कहा कि जबसे पीएम मोदी ने हमारे पसमांदा समाज को लेकर बोला है, तबसे सभी राजनीतिक संगठनों ने हमारे बारे में बात करना शुरू कर दिया है. इसके लिये हम पीएम मोदी के शुक्रगुजार हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft