Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियामहंगाई के सवालों पर आग बबूला क्यों हो गए बाबा रामदेव? पत्रकार को कराया चुप,बोले-‘तेरे पेट में कै दर्द होवे’...

महंगाई के सवालों पर आग बबूला क्यों हो गए बाबा रामदेव? पत्रकार को कराया चुप,बोले-‘तेरे पेट में कै दर्द होवे’

 Newsbaji  |  Mar 30, 2022 11:40 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

दिल्ली. हरियाणा के करनाल पहुंचे योगगुरु बाबा रामदेव बढ़ती महंगाई के सवालों पर मीडिया से भड़क गए। बाबा रामदेव से जब बढ़ती महंगाई, मोदी सरकार बनने की सूरत में पेट्रोल-डीजल 40 रुपए प्रतिलीटर और LPG सिलेंडर 300 रुपए में मिलने संबंधी उनके पुराने दावों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने पहले अटपटे जवाब देकर, पत्रकारों को टालने की कोशिश की। जब इसमें सफलता नहीं मिलती दिखी तो बाबा गुस्सा हो गए और ऊटपटांग जवाब देने लगे। इतना ही नहीं धमकी भरे लिहाजे से बाबा बोले- अब चुप हो जा, नहीं तो ठीक नहीं होगा।

दोस्त से मिलने पहुंचे थे बाबा
योगगुरु रामदेव बुधवार को करनाल शहर के बांसो गेट स्थित एसबी मिशन स्कूल की शाखा अभेद शक्ति सदन में अपने दोस्त महाराज अभेदानंद से मिलने पहुंचे थे। स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से बाबा का शानदार स्वागत किया गया। अपनी करनाल विजिट के दौरान बाबा रामदेव ने अलग-अलग पत्रकारों से बातचीत की, लेकिन जब शक्ति सदन में एक मीडियाकर्मी ने उनसे सवाल पूछने शुरू किए तो बाबा रामदेव भड़क गए।

बाबा ने खो दिया अपना आपा
बाबा रामदेव से जब पत्रकार ने पूछा कि अब आपको योगगुरु से बाबा लालदेव क्यों कहा जाने लगा है? तो अचानक बाबा आग बबूला हो गए। वह सीधा जवाब न देते हुए बोले, ‘तेरे पेट में कै दर्द होवे।’ इस पर रामदेव के आसपास बैठे लोग ताली बजाकर हंसने लगे। इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि आपने जनता से कहा था कि क्या आपको 40 रुपए प्रतिलीटर पेट्रोल और 300 रुपए में सिलेंडर देने वाली सरकार चाहिए? उसका क्या बना? इस पर बाबा ने ज्ञान देते नजर आए और बोले कि अच्छे-अच्छे सवाल पूछना चाहिए।

प्रश्नों के उत्तर देने के लिए मैं कोई ठेकेदार नहीं-बाबा रामदेव
मीडिया ने अपना सवाल दोहराया तो रामदेव आग बबूला हो गए और खुद आगे की तरफ झुककर पत्रकार से बोले- हां, मैंने कहा था, पूंछ पाड़ेगा मेरी? मीडियाकर्मी ने अगला सवाल पूछा कि आपकी कंपनी पतंजलि विश्व प्रसिद्ध है, तो रामदेव बीच में ही टोकते हुए कहा, अरे मेरे से ऐसे प्रश्न मत पूछो। मैं तेरे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं हूं। फिर जब पत्रकार ने पूछा कि आपने ही बाइट दी थी इसे लेकर? तो रामदेव बोले, हां मैंने दी थी। अब नहीं दूंगा। कर ले, कै करेगा। चुप हो ज्या।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft