Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाकेंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर दोस्त की गोली मारकर हत्या, मौके से मिला पिस्टल...

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर दोस्त की गोली मारकर हत्या, मौके से मिला पिस्टल

 Newsbaji  |  Sep 01, 2023 10:56 AM  | 
Last Updated : Sep 01, 2023 10:56 AM
केंद्रीय मंत्री के बेटे के दोस्त की लाश उसके घर में मिली है.
केंद्रीय मंत्री के बेटे के दोस्त की लाश उसके घर में मिली है.

नेशनल डेस्क. दुबग्गा सांसद व केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के लखनऊ स्थित घर में उसके दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. तड़के 4:15 बजे हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस घटनास्थल पहुंची. मौके पर विकास की लाइसेंसी पिस्टल मिली है. इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का बयान भी आया है. इसेमं उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो सच होगा वो सामने निकलकर आएगा. उन्होंने जानकारी दी कि घर में 4 से 5 लोग मौजूद थे. उन्हें पता चला तो उन्होंने सीपी से संपर्क किया. ये भी स्वीकार किया कि जो पिस्टल मिला है वह उनके बेटे की है.

2017 से था साथ में
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने ये भी बताया कि मृतक विनय साल 2017 से उनके बेटे विकास किशोर के साथ था. वह बहुत अच्छा लड़का था. उनका कहना है कि पुलिस पर कोई दबाव नहीं है. वह पूरे मामले की जांच करे. साथ ही जो भी दोषी हो पुलिस उस पर कार्रवाई करे.

दिल्ली में है विकास
इस संबंध में कौशल किशोर ने बताया कि विकास कल शाम से दिल्ली में मौजूद है. वह शाम 4:30 बजे ही दिल्ली पहुंच चुका था. बल्कि घटना की जानकारी मिलते ही वह लखनऊ पहुंचने वाला है. उनका कहना है कि वे चाहते हैं कि पुलिस हत्याकांड का खुलासा करे.

मंत्री के बेटे व दोस्त ही रहते थे
मंत्री कौशल किशोर ने बताया कि जिस घर में ये घटना हुई है वहां उनके बेटे विकास के साथ ही उसके दोस्त रहते थे, जिनमें से एक विनय भी था. साथ में रहने वाले दोस्त घर पर रुकते थे.

सीपी वेस्ट राहुलराज ने ये कहा
वारदात को लेकर सीपी वेस्ट राहुलराज का बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि रात में गोली चली है. मृतक विनय के सिर पर गोली लगी है जिससे उसकी मौत हुई है. रात में तीन से चार लोग थे जिन्होंने साथ में खाना भी खाया है. मौके से एक पिस्टल मिली है जो विकास किशोर की है. उसे जांच के लिए भेजा गया है. सीसीटीवी फुटेज भी सर्च किया जा रहा है. जबकि परिजनों ने हत्या की तहरीर दी है. इसके आधार  मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft