Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियालोहिया इंस्टीट्यूट के एमबीबीएस के छात्रों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, की तोड़फोड़...

लोहिया इंस्टीट्यूट के एमबीबीएस के छात्रों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, की तोड़फोड़

 Newsbaji  |  Jun 27, 2023 06:17 PM  | 
Last Updated : Jun 27, 2023 06:17 PM
मारपीट से युवक को चोटें आई है, स्टूडेंट्स ने तोड़फोड़ भी की है.
मारपीट से युवक को चोटें आई है, स्टूडेंट्स ने तोड़फोड़ भी की है.

डेस्क. लखनऊ के लोहिया इंस्टीट्यूट के एमबीबीएस के छात्रों ने बीती रात पैथोलॉजी विभाग की कर्मचारी के बेटे को बुरी तरह मारा-पीटा और हॉस्टल कैंपस में जमकर तोड़फोड़ की. पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेजुबान जानवर को मारने से मना किया था. मामले की शिकायत थाने में की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि ऋचा चतुर्वेदी लोहिया इंस्टीट्यूट के पैथोलॉजी विभाग में कार्यरत हैं. वे इंस्टीट्यूट के गर्ल्स हॉस्टल में रहती हैं. उन्होंने विभूतिखंड थाने में तहरीर देकर घटना की विस्तृत जानकारी दी है. इसमें बताया कि बीती रात गोमतीनगर स्थित लोहिया इंस्टीट्यूट के एमबीबीएस के छात्र देर रात बेजुबान जानवर (कुत्ते) को डंडे से मार रहे .थे तभी उधर से आ रहे उनके बेटे सात्विक ने एमबीबीएस के छात्रों को ऐसा करने से मना किया.

सात्विक के मना करने से एमबीबीएस के छात्र इतना आग बबूला हो गए और सात्विक को बुरी तरह मरने पीटने लगे. किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागा. आक्रोशित एमबीबीएस के छात्रों ने युवक के भाग जाने पर हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़ की. सात्विक की मां ऋचा चतुर्वेदी को जब इस बात का पता चला तो वह नीचे पहुंची और एमबीबीएस के छात्रों से मारपीट के बारे में पूछा. तब नशे में धुत एमबीबीएस के छात्रों ने पीड़ित युवक की मां जो कि लोहिया इंस्टीट्यूट के पैथोलॉजी विभाग में ही कार्यरत हैं से अभद्रता करने लगे.

शिकायत की तो गाली-गलौज
जब सात्विक की मां विभागाध्यक्ष से शिकायत की बात की तो छात्र और आग बबूला हो गए और गली-गलौज करने लगे. पीड़ित परिवार का आरोप है कि 15 से एमबीबीएस के छात्र थे और सभी नशे में धुत थे. पीड़ित ने विभूतिखंड थाने में तहरीर दे कर मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की. साथ ही साथ लोहिया इंस्टीट्यूट के डीन को भी लिखित में प्रार्थना पत्र देकर सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft