Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाकुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद तो पड़ोसियों को गोलियों से भून डाला, 2 की मौत, 6 की हालत नाजुक...

कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद तो पड़ोसियों को गोलियों से भून डाला, 2 की मौत, 6 की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Aug 18, 2023 03:41 PM  | 
Last Updated : Aug 18, 2023 03:41 PM
अपने फ्लैट की गैलरी में खड़े होकर शख्स ताबड़तोड़ फायरिंग करता रहा.
अपने फ्लैट की गैलरी में खड़े होकर शख्स ताबड़तोड़ फायरिंग करता रहा.

नेशनल डेस्क. Indore Mass Firing: किसी बड़े विवाद के बाद आपा खोना या अपनी सुरक्षा के लिए गोली चलाना आम बात है. लेकिन, महज कुत्ता घुमाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपने फ्लैट की गैलरी पर खड़े होकर पड़ोसियों को गोलियों से भून डाला. घटना में उसके 2 पड़ोसियों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बता दें कि पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है. गोली चलाने वाले की पहचान बैंक ऑफ बड़ौदा में सिक्युर‍िटी गार्ड का काम करने वाले के रूप में हुई है. दरअसल, इंदौर के खजराना क्षेत्र के कृष्ण बाग कॉलोनी 117 बी में ये झगड़ा हुआ. कारण 2 कुत्तों को घुमाने को लेकर था. तभी गुस्से में आकर सिक्युरिटी गार्ड राजपाल रजावत घर गया और फिर अपना 12 बोर का लाइसेंसी बंदूक लेकर गैलरी से खड़े हो गया. वहां से वह ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा.

मची अफरातफरी
क‍िसी को भी ऐसी आशंका नहीं थी कि आरोपी इतना बड़ा कदम उठा सकता है. ऐसे में लोग मौके पर ही मौजूद थे. तभी वह गैलरी में बंदूक लेकर पहुंच गया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. इससे अफरातफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इस बीच कुल 8 लोगों को गोलियां लगीं. उनमें से 35 वर्षीय विमल आचला और 27 वर्षीय राहुल वर्मा की मौत हो गई.

3 को किया गिरफ्तार
इस संबंध में खजराना थाना प्रभारी उमराव सिंह ने जानकारी दी है कि मामले में मुख्य आरोपी राजपाल रजावत समेत उसके बेटे सुधीर व एक अन्य सदस्य शुभम को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही तीनों से पूछताछ की जा रही है. जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया है.

वायरल हुआ वीडियो
इस पूरी वारदात का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी गोलियां चलाते साफ नजर आ रहा है. दरअसल, जब वह गोलियां चला रहा था, तब किसी ने छुपकर उसका ये वीडियो बना लिया. वहीं बाद में उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft