Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियामैढ़ स्वर्णकार समाज के चुनाव में 5 प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए डटे, हुकमराम को मिल रहा समर्थन...

मैढ़ स्वर्णकार समाज के चुनाव में 5 प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए डटे, हुकमराम को मिल रहा समर्थन

 Newsbaji  |  Jun 04, 2023 02:52 PM  | 
Last Updated : Jun 04, 2023 02:52 PM
प्रत्याशी के समर्थन में माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया गया.
प्रत्याशी के समर्थन में माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया गया.

डेस्क. बीकानेर में आगामी 11 जून को होने वाले मैढ़ स्वर्णकार समाज के चुनाव को लेकर समाज में उत्साह नजर आ रहा है. नाम वापसी के बाद 5 प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में रह गए हैं. मनीष सोनी त्रिशूल चुनाव चिन्ह के साथ हुकुमचंद कांटा शेर चुनाव चिन्ह के साथ, जुगल किशोर इंजन, धीरज कुर्सी और धर्मेंद्र शंख के चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में डटे हैं.

चुनाव को लेकर समाज में खासा उत्साह नजर आ रहा है और अपने समर्थित प्रत्याशी को अलग-अलग मोहल्लों में बुलाकर समर्थन और स्वागत का सिलसिला चल रहा है. इसी क्रम में गंगा शहर के इंदिरा चौक में मैढ़ स्वर्णकार समाज के प्रतिष्ठित कन्हैया लाल लावट परिवार ने प्रत्याशी हुकमाराम कांटा को समर्थन देने की बात कही.

इस दौरान कन्हैयालाल रामदेव मुरली सीताराम सुनील संपत, राजकरण, संजय, मनीष, राजेश, मनोज, भरत, सुशील, प्रिंस, महेंद्र, महादेव सहित पूरे लावत परिवार के साथ-साथ ही समाज के गणमान्य लोगों में जितेंद्र मौसम, श्यामसुंदर बुटन, हरिकिशन, अजय भूटान भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे. कार्यक्रम स्थल पर प्रत्याशी हुकमराम कांटा का माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया.

इसी तरह चोपड़ा बाड़ी में आयोजित सम्मान समारोह में भी प्रत्याशी उमा राम का टाका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. स्वागत करने वालों में रमेश कुमार, दिनेश कुमार और श्यामसुंदर जितेंद्र कुमार बबलू, एडवोकेट सुमन कुमार सोनी शामिल थे. सम्मान कार्यक्रम में प्रत्याशी हुकमराम कांटा ने कहा कि वह समाज के सर्वांगीण विकास के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं. साथ ही उन्होंने समाज से अपील करते हुए कहा कि आगामी 11 जून को होने वाले चुनाव में उन्हें मतदान देकर समाज विकास के साक्षी बनें.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft