Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियामाफिया अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में मारा गया, STF एडीजी बोले- जिंदा पकड़ना चाहते थे, लेकिन......

माफिया अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में मारा गया, STF एडीजी बोले- जिंदा पकड़ना चाहते थे, लेकिन...

 Newsbaji  |  Apr 13, 2023 02:15 PM  | 
Last Updated : Apr 13, 2023 02:26 PM
माफिया अतीक अहमद का बेटा असद मारा गया.
माफिया अतीक अहमद का बेटा असद मारा गया.

डेस्क. उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने झांसी में बड़ा एनाकउंटर किया है. एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को मार गिराया है. प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड असद को झांसी में एक एनकाउंटर में मारे जाने का दावा किया गया है. एसटीएफ का दावा है कि असद का जब एसटीएफ से सामना हुआ तो उसने हमला किया, जिसके बाद मुठभेड़ में उसे मार दिया गया. इस मुठभेड़ में एक कुख्यात अपराधी गुलाम को भी मारा गया है.

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे. वारदात के बाद से ही दोनों फरार थे. दोनों पर पुलिस ने पांच-पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. वारदात के दौरान असद का बंदूक चलाते वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ था. पुलिस तब से ही इसकी तलाश में जुटी थी.

जिंदा पकड़ना चाहते थे

मिली जानकारी के मुताबिक झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में UP STF टीम के साथ आज असद और गुलाम की मुठभेड़ हुई और दोनों ही मारे गए. यूपी पुलिस का दावा है कि दोनों के पास से विदेश में बने अत्याधुनिक हथियार बरामद किए गए हैं. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन उन्होंने STF की टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में वे दोनों मारे गए.

TAGS
 
UP STF
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft