Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियासमारोह पूर्वक हुआ खाटू श्याम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम, भजन-कीर्तन से जगाई आस्था...

समारोह पूर्वक हुआ खाटू श्याम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम, भजन-कीर्तन से जगाई आस्था

 Newsbaji  |  Jun 28, 2023 06:20 PM  | 
Last Updated : Jun 28, 2023 06:20 PM
खाटू श्याम मंदिर का हुआ भूमिपूजन.
खाटू श्याम मंदिर का हुआ भूमिपूजन.

डेस्क. बाराबंकी हैदर गढ़ रोड स्थित सतगुरु धर्म कांटा मजीठा में बुधवार को श्री खाटू श्याम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम समारोह पूर्वक आयोजित हुआ. राजयोग फाउंडेशन की ओर से आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम मंत्रोचार के साथ विधि-विधान से किया गया कार्यक्रम के दौरान भजन संगीत का कार्यक्रम भी आयोजित हुआ.

भजन गायक सेवा भारती अशोक की ओर से एक से बढ़कर एक खाटू श्याम के भजनों की प्रस्तुति की गई। खाटू वाले श्याम थारे शरण में आ गए, मेरे बाबा तेरा मंदिर मेरे घर के सामने बन जाए. सजा है खाटू का दरबार होती है नैया सबकी पार, गोविंद मेरो है गोपाल मेरो है मेरे बांके बिहारी नंदलाल मेरो है सहित एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति ने समा बांध दिया.

 ट्रस्ट की संस्थापक सोनिया शर्मा व माया जायसवाल ने बताया खाटू बाबा के प्रति आस्था देखते हुए मजीठा में खाटू श्याम बाबा का भव्य दरबार बनवाने की प्रक्रिया शुरू हुई है. कार्यक्रम में अयोध्या के महंत राजू दास भी शामिल हुए.

भूमिपूजन कार्यक्रम में मनोज जायसवाल, राजकुमार जैन, शिवकुमार शर्मा,  नवीन सिंह राठौर, सुशील गुप्ता, डब्बू डालमिया, आकाश झुनझुनवाला, रिचा शुक्ला, स्वीटी जायसवाल, करन जायसवाल जीतू, हरिओम वर्मा, अमन वर्मा,राजेश गुप्ता किल्टू, प्रदीप जायसवाल, शरदराज सिंह सहित काफी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft