Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियापोता होने की खुशी में दादा ने दिया 15 लाख कीमत का ये सगुन, किन्नर भी हो गए हैरान...

पोता होने की खुशी में दादा ने दिया 15 लाख कीमत का ये सगुन, किन्नर भी हो गए हैरान

 Newsbaji  |  Mar 30, 2024 06:36 PM  | 
Last Updated : Mar 30, 2024 06:36 PM
दादा ने पोता होने की खुशी में किन्नरों को सगुन में जमीन दी है.
दादा ने पोता होने की खुशी में किन्नरों को सगुन में जमीन दी है.

नेशनल डेस्क. अब तक आपने सगुन देने वालों और पाने वाले किन्नरों या अन्य किसी को झगड़ते और बहस करते देखा होगा. वहीं एक दादा ने पोते होने की खुशी में जो दिया उसे देख पाने वाले किन्नर भी हैरत में पड़ गए. जी हां, करीब 15 लाख रुपये कीमत का सगुन पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

बता दें कि पूरा मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले का है. यहां रहने वाले शमशेर सिंह के पास अच्छी-खासी जमीन है. उनका बेटा एडवोकेट हैं. हाल ही में उनके परिवार में बच्चे का जन्म हुआ है. घर में खुशी का माहौल था. इस बीच जब किन्नरों को पता चला तो वे सगुन पाने और बच्चे को आशीष देने के लिए उनके घर पहुंचे.

जमकर गाना-बजाना किया. इसके बाद मौका आया परिवार की ओर से सगुन देने का. यहीं पर बच्चे के दादा शमशेर सिंह आगे आए. उन्होंने सौ-दो सौ या हजार 10 हजार रुपये नहीं, सीधे 100 गज का प्लॉट ही सगुन के तौर पर किन्नरों को देने की बात कह दी. अभी के बाजार मूल्य के हिसाब से यह जमीन लगभग 15 लाख रुपये के आसपास है. जैसे ही उनका ऐलान सुना, किन्नरों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं अब ये खबर अब जो भी सुन रहा है वह हैरत में पड़ रहा है. वहीं शमशेर की तारीफ किए बिना नहीं रह रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft