Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाशिवेंद्र स्वरूप महाराज ने नि:शुल्क चिकित्सा शिविर को बताया परमार्थ सेवा का महान कार्य...

शिवेंद्र स्वरूप महाराज ने नि:शुल्क चिकित्सा शिविर को बताया परमार्थ सेवा का महान कार्य

 Newsbaji  |  May 14, 2023 06:35 PM  | 
Last Updated : May 14, 2023 06:35 PM
हेल्थ कैंप में बड़ी संख्या में मरीजों ने लाभ उठाया.
हेल्थ कैंप में बड़ी संख्या में मरीजों ने लाभ उठाया.

डेस्क. कम्युनिटी वेलफेयर सोसाइटी एवं एमएम हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में नत्थूसर बास में मुख्य मार्ग पर रविवार को लगे निशुल्क परामर्श एवं जांच शिविर में रोगियों की भारी भीड़ उमड़ी. शिविर के दौरान 100 से अधिक लोगों ने परामर्श एवं निशुल्क जांच का लाभ उठाया. शिविर में स्त्री रोग विशेषज्ञ, कान नाक गला रोग विशेषज्ञ, फिजियोथैरेपिस्ट हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ, शिशु एवं बाल रोग विशेषज्ञ की निःशुल्क सेवाएं दी गई. साथ ही ब्लड प्रेशर शुगर एवं हीमोग्लोबिन की निशुल्क जांच की गई.

शिविर में आशीर्वाद देने ऋषिकेश से पधारे संत शिवेंद्र स्वरूप महाराज ने नि:शुल्क चिकित्सा शिविर को परमार्थ सेवा का महान कार्य बताया. कम्युनिटी वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष कन्हैया लाल भाटी ने बताया कि आमजन को राहत देने के उद्देश्य से सोसाइटी हमेशा सामाजिक सरोकारों के कार्य करती रही है. इसी के तहत इस शिविर का आयोजन किया गया है, ताकि हर व्यक्ति नि:शुल्क शिविर का लाभ उठा सकें.

 शिविर सुबह 10:00 से 2:00 तक चला जिसमें 100 लोगों ने निशुल्क परामर्श एवं निशुल्क जांच का लाभ उठाया. अस्पताल संचालक रोहित श्रीमाली व सुशीर सिंह भाटी ने बताया कि शिविर में आए मरीजों के उत्साह को देखते  हुए अस्पताल आगे भी समय-समय पर इस तरह के निशुल्क परामर्श एवं निशुल्क जांच शिविर आयोजित कर हर तबके तक चिकित्सा सेवा का लाभ पहुंचाने का प्रयास करेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft