Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाफेमस Youtuber मनीष कश्यप एक इंटरव्यू के बदले लेता था इतनी रकम, पुलिस कस्टडी में रोते हुए Video Viral...

फेमस Youtuber मनीष कश्यप एक इंटरव्यू के बदले लेता था इतनी रकम, पुलिस कस्टडी में रोते हुए Video Viral

 Newsbaji  |  Mar 21, 2023 01:48 PM  | 
Last Updated : Mar 21, 2023 01:54 PM
गिरफ्तारी के समय रो रहा था यूट्यूबर मनीष कश्यप.
गिरफ्तारी के समय रो रहा था यूट्यूबर मनीष कश्यप.

डेस्क. तमिलनाडु में स्थानीय लोगों द्वारा बिहार के मजदूरों की पिटाई का झूठा वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप से बिहार की पुलिस और एटीयू की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. इसमें कई खुलासे हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसके बीजेपी व जेडीयू के कई नेताओं से सीधे संपर्क था. इस बीच मनीष की ग‍िरफ्तारी के दिन का एक वीडियो भी अब खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहा है.

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप सच तक नाम से यूट्यूब चैनल चलाता था. कई खुलासों के नाम से वह बहुत फेमस हो गया था और उसका कद बढ़ने के साथ ही वह नेताओं के संपर्क में भी आ गया. पुलिस के खुलासे से ये भी कहा जा रहा है कि वह इन नेताओं के लिए प्रोपेगेंडा भी खड़े करने लगा था, जिसके बदले उसे मोटी रकम मिलने लगी थी.

नेताओं ने ऐसे किया इस्तेमाल, 50 हजार तक थी इंटरव्यू की फीस
पुलिस की पूछताछ में जो बातें निकलकर सामने आई है, उसके मुताबिक बीजेपी व जेडीयू के नेता अपनी बातें आम लोगों तक पहुंचाने के लिए मनीष कश्यप का यूज करने लगे थे. वहीं मनीष इसके लिए झूठी खबरें फैलाने से भी गुरेज नहीं करता था. जबकि उसने लोगों का विश्वास इस कदर हासिल कर लिया था कि वह कुछ भी कहता था, लोग आंख बंद कर भरोसा कर लेते थे. यही वजह है कि नेताओं का एक इंटरव्यू करने के लिए भी वह 50 हजार रुपये तक की फीस ले लेता था.

यूट्यूब चैनल के दफ्तर में भी मिले दस्तावेज
पुलिस की एक टीम ने मनीष कश्यप के यूट्यूब चैनल के ऑफिस में भी छापेमारी की है. इसमें कई दस्तावेज मिले हैं. इसमें उसकी कमाई का भी पता चला है जो एडवरटाइजिंग के अलावा रसूखदार लोगों व नेताओं से उसे मिले हैं. इस दौरान टीम ने मनीष के लिए काम करने वाले स्टाफ से भी बात की है. इसमें भी कई जानकारियां सामने आई हैं. जल्द ही पुलिस द्वारा इनसे भी पर्दा उठाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है.

रोते हुए हुआ था रवाना, दिलासे देते रहे दोस्त
जिस समय पटना पुलिस ने मनीष कश्यप की गिरफ्तारी की थी, उसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल, पुलिस जब उसे गाड़ी में बैठा रही थी, तब उसके परिचित व दोस्त उसके पास पहुंचे थे. तब वह रोने लगा और उसके दोस्त उसे दिलासे दे रहे थे. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft