Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियागलतफहमी ऐसी कि कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने चौकी इंचार्ज को पीट दिया, फाड़ दी वर्दी...

गलतफहमी ऐसी कि कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई ने चौकी इंचार्ज को पीट दिया, फाड़ दी वर्दी

 Newsbaji  |  Apr 30, 2023 06:40 PM  | 
Last Updated : Apr 30, 2023 06:40 PM
पुलिस ने मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

नेशनल डेस्क. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कांग्रेस नेता की दबंगई का मामला सामने आया है, जहां उसने अपने ग्राम प्रधान भाई व गुर्गों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज की जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं, पिटाई के साथ उसकी वर्दी तक फाड़ दी. चौकी प्रभारी की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पूरा मामला गलतफहमी से शुरू हुई थी और ये इतना बढ़ गया.

दरअसल, मामला बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव का है. यहां देवा कोतवाली से ड्यूटी कर वापस माती चौकी जा रहे चौकी इंचार्ज शशिकांत को सिपहिया गांव के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख व वर्तमान कांग्रेस नेता जमील और उसके सिपहिया गांव के ही ग्राम प्रधान भाई जलील और उसके गुर्गों ने जमकर पीटा दिया. बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान जलील का बेटा किसी बात से घरवालों से नाराज था और वह नाराजगी के चलते गांव के बाहर रोड पर भाग गया.

इसी दौरान चौकी इंचार्ज शशिकांत बाइक से वहां जा रहे थे. लड़के को बाइक के सामने देख उन्होंने अपनी बाइक रोक दी और लड़के से बात करने लगे. इसी दौरान दबंग कांग्रेस नेता और उसका ग्राम प्रधान भाई अपने गुर्गों के साथ मौके पर पहुंच गया. उसने समझा कि चौकी इंचार्ज शशिकांत ने लड़के को टक्कर मार दी है. इसी बात से नाराज दबंगों ने चौकी इंचार्ज को जमकर पीट दिया, जिससे उनको गंभीर चोट आई और वर्दी भी फट गई.

पुलिस ने बचाया
घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची चौकी इंचार्ज को छुड़ाया. इसके बाद उन्होंने इलाज के लिए चौकी प्रभारी शशिकांत को सीएचसी में भर्ती कराया. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने दबंगों पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft