Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाहास्य अभिनेता का निधन, 200 से अधिक फिल्मों में किया काम, फिल्मी जगत में शोक की लहर...

हास्य अभिनेता का निधन, 200 से अधिक फिल्मों में किया काम, फिल्मी जगत में शोक की लहर

 Newsbaji  |  Feb 19, 2023 01:18 PM  | 
Last Updated : Feb 19, 2023 01:18 PM
लोकप्रिय हास्य अभिनेता मयिलसामी का निधन
लोकप्रिय हास्य अभिनेता मयिलसामी का निधन

मनोरंजन डेस्क। लोकप्रिय हास्य अभिनेता मयिलसामी का रविवार 19 फरवरी की सुबह निधन हो गया। मशहूर टॉलीवुड एक्टर नंदमुरी तारक रत्न के बाद एक और एक्टर के निधन के साउथ इंडस्ट्री को दुखी कर दिया। दक्षिण भारतीय कलाकार संघ ने इसकी जानकारी एक ट्वीट करके दी है। संघ ने ट्वीट में लिखा कि 57 वर्षीय हास्य कलाकार मयिलसामी को रविवार तड़के दिल का दौरा पड़ा। वहीं फिल्म व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने कहा कि मायिलसामी को बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में उनका निधन हो गया। 

मयिलसामी ने फिल्म निर्माता-अभिनेता के. भाग्यराज की फिल्म धवानी कानवुगल के साथ अभिनय की शुरुआत की और तमिल फिल्म उद्योग में खुद के लिए एक पहचान बनाई। धूल, वसीगरा, घिल्ली, गिरी, उथमपुथिरन, वीरम, कंचना और कंगालाल कैधु सेई जैसी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया। 

एक्टर को सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। अपने 39 साल के करियर में मायिलसामी 200 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उनके शानदार कॉमिक टाइमिंग की वजह से उन्हें सीन-स्टीयर का खिताब भी मिला था।

साल 2022 में मायिलसामी को कई फिल्मों में देखा गया, जिनमें नेन्जुक्कु निधि, वीतला विशेषम, द लेजेंड और उड़नपाल शामिल हैं। उनके आकस्मिक निधन से तमिल फिल्म उद्योग के कई अभिनेताओं को झटका लगा है। अभिनेता के निधन पर उनके कई साथी कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है।
 

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft