Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाहाईवे पर उड़ाए डेढ़ करोड़ से ज्यादा के नोट और टूट पड़े लोग, फिर पुलिस ने उड़ाने वाले को पकड़ लिया, जानें डिटेल...

हाईवे पर उड़ाए डेढ़ करोड़ से ज्यादा के नोट और टूट पड़े लोग, फिर पुलिस ने उड़ाने वाले को पकड़ लिया, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 06:58 PM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 06:58 PM
हाईवे पर नोटों की बारिश होने लगी और लोग टूट पड़े.
हाईवे पर नोटों की बारिश होने लगी और लोग टूट पड़े.

डेस्क. एक शख्स ने पैसे बांटने का अनोखा तरीका अपनाया और कार लेकर सीधे हाईवे पर पहुंच गया. फिर क्या था, कार की खिड़की से नोटों के बंडल बरसाते रहे. वहीं लोग बटोरने काे टूट पड़े और ट्रैफिक जाम हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने नोट बरसाने वाले शख्स को पकड़ लिया. इस दौरान वह एक करोड़ 65 लाख रुपये से भी ज्यादा के नोट उड़ा चुका था. पुलिस ने बाकी नोटों को जब्त कर लिया.

मामला अमेरिका के औरिगन स्टेट का है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय कॉलिन डेविस मैक्कार्थी नाम के युवक ने नोटों की ये बारिश कराई है. जब लोगों ने उससे पूछा तो वह बताया कि लोगों को वह गिफ्ट करना चाहता था. इसके लिए हाईवे ही सबसे माकूल जगह है. ऐसे में वह अपनी कार में नोटों के बंडलों से भरे बैग को लेकर बैठ गया. फिर Eugene हाईवे पर पहुंच गया. वह नोटों के बंडल बाहर फेंकता रहा.

ट्रैफिक जाम, हादसे का था खतरा
कुछ लोगों ने कॉलिन को समझाया कि ऐसा करने से हादसा हो सकता है. वहीं उनमें से क‍िसी ने पुलिस को फोन कर दिया. कुछ ही देर में पुलिस की वैन ने पीछा कर कॉलिन काे रोका. फिर उससे नोटों का बैग छीन लिया. लेकिन, तब तक वह दो हजार डॉलर यानी एक करोड़ 65 लाख रुपये से ज्यादा के नोट उड़ा चुका था.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft