Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियाबुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सियासत जारी, अखिलेश यादव इटावा देखने पहुंचे, बोले- निर्माण में लूट नहीं सरासर डकैती हुई...

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सियासत जारी, अखिलेश यादव इटावा देखने पहुंचे, बोले- निर्माण में लूट नहीं सरासर डकैती हुई

 Newsbaji  |  Jul 25, 2022 10:29 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे इस समय खूब चर्चा में है। इसके निर्माण में गड़बड़ी के आरोपों के बीच इटावा के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव अचानक पहुंचे। कुदरैल किलोमीटर 295 पर चढ़े 291 किलोमीटर ताखा के सुख्या तक एक्सप्रेस वे को देखा।

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1550422127287103489?s=20&t=Gi0n9TJnFJrCCywByF6qVQ

पहली ही बारिश में हुए गड्ढों वाले स्थानों पर मजदूरों, यूपीडा के अधिकारियों से भी अखिलेश यादव ने चर्चा की है। अखिलेश ने खराब एक्सप्रेस वे को लेकर सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए है। अखिलेश करीब 4 किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया।

अखिलेश यादव बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे देखने पहुंचे।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को देखने पहुंचे
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्धघाटन 16 जुलाई को भव्य तरह से पीएम मोदी व सीएम योगी ने जालौन जिले से किया था। उसके 5 दिन बाद हुई बारिश में 296 किलोमीटर फोर लेन एक्सप्रेस वे जगह-जगह धसक गया, कई जगह सड़क से डामर उखड़कर गड्ढे हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर विपक्ष के हाथ एक बड़ा मुद्दा लग गया है।

यह एक्सप्रेस-वे करीब 15 हजार करोड़ रुपए की लागत से तैयार हुआ है। प्रोजेक्ट की खराब गुणवत्ता को लेकर विपक्षी दल लगातार मोदी, योगी सरकार पर हमलावर हो रहे है। वहीं उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार एक्सप्रेस वे को लेकर हमलावर है। इसी के चलते अखिलेश यादव कन्नौज से वापस इटावा लौट रहे थे। तभी अचानक उनकी गाड़ियों का काफिला बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की ओर चल दिया और उस पर चलकर उसका निरीक्षण किया।

लूट नही सरासर डकैती हुई है-अखिलेश
अखिलेश यादव मीडिया से बात करते हुए बोले कि, एक्सप्रेस वे जो बनी थी इसलिए बनी थी कि किसानों की पैदावार की अच्छी कीमत मिले। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे जब मैंने बनवाया तो एक बात मैं हमेशा कहता था। अमेरिका ने सड़कें बनाई और सड़कों ने अमेरिका बनाया। इन सड़कों के किनारे विकास हो सकेगा। लेकिन इस बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर लूट नहीं सरासर डकैती हुई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft