Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियानाराज पत्नी को मनाने के लिए कानपुर BSA के क्लर्क ने मांगी छुट्‌टी, लिखा-रुठी पत्नी को मायके से लाने के लिए चाहिए अवकाश...

नाराज पत्नी को मनाने के लिए कानपुर BSA के क्लर्क ने मांगी छुट्‌टी, लिखा-रुठी पत्नी को मायके से लाने के लिए चाहिए अवकाश

 Newsbaji  |  Aug 03, 2022 02:11 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में BSA के क्लर्क शमशाद ने छुट्‌टी के लिए अपने अफसरों को जोरदार चिट्‌ठी लिखी है। चिट्‌ठी में उन्होंने लिखा, "पत्नी रूठकर मायके चली गई है, वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए। एक साल से छुट्टी नहीं मिलने के कारण पत्नी की नाराजगी ज्यादा बढ़ गई है। लड़ाई के बाद वो बच्चों को लेकर मायके चली गई है।"

जानकारी के अनुसार, शमशाद अहमद ने 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अवकाश पर रहने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी (BSA) प्रेम नगर को लेटर लिखा है। उसमें उन्होंने अवकाश की वजह बताई है कि उनकी पत्नी से उनकी लड़ाई हो गई थी। जिस वजह से वह मानसिक रूप से बहुत आहत है। पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। इस लिए अवकाश देने का कष्ट करें।

BSA को लिखा गया पत्र।

अफसर को लिखा आवेदन-पत्र
खंड शिक्षा अधिकारी के प्रेम नगर कार्यालय में शमशाद लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। शमशाद का कहना है कि उन्हें पिछले एक साल से किसी भी तरह की छुट्टी नहीं मिली है। इसी बात को लेकर पत्नी से बीते कई महीनों से मामूली कहासुनी अकसर हुआ करती थी। लेकिन दो दिन पहले बात ज्यादा बढ़ गई। विवाद बढ़ने पर वह कार्यालय आ गए थे और जब शाम को घर गए तो पत्नी मायके जा चुकी थी। साथ में बेटी और दोनों बेटों को भी साथ लेकर चली गई।

पत्र हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
BSA क्लर्क का सच बयां करता पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शमशाद रूठी पत्नी और बच्चों को ससुराल से वापस लाने के लिए अवकाश मांग रहे हैं। हालांकि, इस पत्र पर उनके साथी कर्मचारी मजाक उड़ा रहे हैं, वहीं शमशाद का कहना है कि जो पत्र में हमने लिखा है वो पूरी तरह से सच है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft