Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाशादी समारोह में छककर खाया खाना और डीजे पर किया डांस, हथियार लहराया तो आई पुलिस, खुल गया ये राज...

शादी समारोह में छककर खाया खाना और डीजे पर किया डांस, हथियार लहराया तो आई पुलिस, खुल गया ये राज

 Newsbaji  |  Dec 20, 2023 12:18 PM  | 
Last Updated : Dec 20, 2023 12:18 PM
बेगानी शादी में खाना और डांस ने 2 युवकों को पहुंचाया हवालात.
बेगानी शादी में खाना और डांस ने 2 युवकों को पहुंचाया हवालात.

नेशनल डेस्क. बेगानी शादी में घुसकर छककर खाने वालों और पकड़े जाने वालों की कई खबरें तो आप सुन ही चुके होंगे. लेकिन, आज हम जिन युवकों के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने न सिर्फ खाना खाया, बल्कि डीजे की धुन पर जमकर डांस भी किया. इतने पर भी मन नहीं भरा तो हथियार लहराने लगे. आखिरकार पकड़े गए और पुलिस पहुंच गई. उन्हें पकड़ लिया गया है.

बता दें कि पूरा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है. दरअसल, यहां के सरोजनी नगर इलाके के एक मैर‍िज हाल में शादी समारोह चल रहा था. बाराती और घराती अभी भोजन कर रहे थे. इसी दौरान ये 2 युवक मुफ्त के खाने के चक्कर में यहां घुस गए.

तब किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ. दोनों ने छककर भोजन किया. इतने पर भी वे शांत नहीं हुए और मौके का फायदा उठाकर डीजे की धुन पर नाचने-थिरकने लगे. इसके बाद भी किसी को उन पर संदेह नहीं हुआ. लेकिन, कसर अभी बाकी थी.

तभी तो हथ‍ियार निकाल लिया और उसे लहराते हुए नाचने-थिरकने लगे. ऐसे में लड़की वालों को उन पर शक हुआ. फिर क्या था, पहले तो बाराती पक्ष के लोगों को बुलाकर पूछा तो उन्होंने भी बताया कि ये उनके पक्ष के मेहमान नहीं हैं. ऐसे में दोनों युवकों को पकड़ लिया गया. उनकी झूठ पकड़ी गई थी, पर वे हुज्जतबाजी करने लगे.

ले गई पुलिस
बाद में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस से संपर्क किया गया. तब सरोजनी नगर थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिर दोनों युवकों को अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft