Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाAtique Murder Case: अतीक की हत्या के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा मुख्तार अंसारी का नाम, इंटरनेट सेवा ठप, पढ़ें अपडेट...

Atique Murder Case: अतीक की हत्या के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा मुख्तार अंसारी का नाम, इंटरनेट सेवा ठप, पढ़ें अपडेट

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 08:35 AM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 08:35 AM
माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद ट्विटर पर मुख्तार अंसारी का नाम ट्रेंड कर रहा है.
माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद ट्विटर पर मुख्तार अंसारी का नाम ट्रेंड कर रहा है.

नेशनल डेस्क. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. संवेदनशील इलाकों में शनिवार की देर रात से ही पुलिस ने मार्च पास्ट शुरू कर दिया था. रविवार की सुबह भी संवेदनलशील इलाकों में विशषेकर प्रयागराज, इटावा में पुलिस मुस्तैदी बढ़ा दी गई है. अतीक अहमद और उसके भाई की मीडिया कैमरे के सामने हत्या के बाद से सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. घटना का वायरल वीडियो पोस्ट किया जा रहा है.

गैंगस्टर माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद ट्विटर पर ट्रेडिंग इन इंडिया में शनिवार की देर रात से ही यूपी के एक अन्य माफिया मुख्तार अंसारी का नाम ट्रेंड कर रहा है. अतीक अहमद की हत्या के बाद से ही  टॉप 4 ट्रेंडिग में मुख्तार अंसारी का नाम दूसरे व तीसरे नंबर पर बना हुआ है. रविवार की सुबह 8 बजे तक मुख्तार अंसारी को लेकर 8563 ट्विट किए जा चुके थे. इसके अलावा ट्रेंडिंग इन इंडिया में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, माफिया अतीक अहमद का नाम जय श्री राम का नारा भी ट्रेंड कर रहा है.

प्रयागराज में इंटरनेट सेवा ठप, सुरक्षाकर्मी सस्पेंड
बता दें कि अतीक अहमद की सुरक्षा में लगे 17 पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा प्रयागराज में इंटरनेट सेवा भी ठप कर दी गई है. मामले को लेकर प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा का बयान आया है. रमित का कहना है कि वारदात में लखनऊ ANI के पत्रकार को भी चोट आयी है. मान सिंह नाम के सिपाही को गोली लगी है. मेंडेटरी जांच के लिये अतीक और अशरफ़ प्रयागराज लाये गये थे. तीनों शूटर मीडिया कर्मी के भेष में थे. बाइट लेने का प्रयास करते हुए तीनों ने फायर झोंक दिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft