Friday ,October 18, 2024
होमदेश-दुनियाAtique Murder Case Big Update: 3 हमलावरों ने किया सरेंडर, यूपी में धारा 144 लागू, पढ़ें आरोपियों के नाम...

Atique Murder Case Big Update: 3 हमलावरों ने किया सरेंडर, यूपी में धारा 144 लागू, पढ़ें आरोपियों के नाम

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 12:05 AM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 07:34 PM
अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर.
अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर.

नेशनल डेस्क. उत्तर प्रदेश का खूंखार गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या मामले में बड़ा अपडेट आया है. मीडिया कैमरे के सामने वारदात को अंजाम देने वाले तीन हमलावरों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. प्रयागराज में कुछ देर पहले ही हमलावरों ने अतीक और उसके भाई की मीडिया कैमरे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक हमलावर पत्रकारों के बीच से ही निकले और दोनों को गोली मार दी. इसके बाद खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. घटना के बाद तनाव को की स्थिति से बचने के लिए प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है.

उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. प्रशांत कुमार ने सीएम योगी को घटना की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी स्वयं मामले में की निगरानी कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक स्पेशल डीजी ने पुलिस कमिश्नर प्रयागराज रमित शर्मा से पूरे मामले की जानकारी ली है.

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लवलेश तिवारी, अरुण मौर्या और सोनू नामक युवकों को मामले में  गिरफ्तार कर लिया गया है. दावा किया जा रहा है कि इन्हीं ने अतीक और उसके भाई को गोली मारी है. आरोपियों द्वारा नारा लगाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विट किया है. अखिलेश ने लिखा- उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

TAGS
 
Crime News
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft