Saturday ,October 19, 2024
होमदेश-दुनियासंजय बनकर असलम कर रहा था 7वीं शादी, ऐसे खुला राज, पढ़ें- जालसाजी के पैसों से अय्याशी के गठजोड़ की कहानी...

संजय बनकर असलम कर रहा था 7वीं शादी, ऐसे खुला राज, पढ़ें- जालसाजी के पैसों से अय्याशी के गठजोड़ की कहानी

 Newsbaji  |  Feb 03, 2023 01:35 PM  | 
Last Updated : Feb 03, 2023 01:35 PM
अय्याशी के लिए सातवीं शादी रचाने जा रहा असलम पुलिस गिरफ्त में।
अय्याशी के लिए सातवीं शादी रचाने जा रहा असलम पुलिस गिरफ्त में।

डेस्क. अय्याशी न धर्म देखता है न जात, ऊपर से जालसाजी के जरिए मोटी रकम जमा हो तो ऐसा आदमी कहां चैन से रहे. कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है, जिसमें 50 साल का अधेड़ असलम खान कभी संजय बनकर तो कभी मुस्लिम नाम से युवितयों व नाबालिगों के परिवार वालों को पैसे का लालच देता और फिर शादी रचाता. कभी मुस्लिम युवती तो कभी आदिवासी नाबालिगों से करते हुए छह शादियां कर चुका था. अपना रुआब दिखाने के लिए खुद को पुलिस का बड़ा अफसर बताता. अब वह एक नाबालिग से सातवीं शादी की फिराक में था कि तभी पुलिस पहुंच गई और उसकी कलई खुल गई. इसके साथ ही जिंदगी का अगला पड़ाव सलाखों के पीछे मुकर्रर कर दी गई है.

ये मामला है झारखंड की इस्पात नगरी बोकारो का, जहां पुलिस ने धर्म बलदकर और खुद को पुलिस विभाग का अफसर बता लड़कियों का यौन शौषण करने व झूठ बोलकर नाबालिग से शादी करने वाले 50 साल के असलम खान को रांची से गिरफ्तार किया है. वह धनबाद के भूली का निवासी है. आपको बता दें कि यहां वह सातवीं शादी करने गया था लेकिन, उसके हिंदू नहीं होने का पता चल गया. उसका असली नाम असलम खान है. वह अपना नाम कभी संजय बताता था तो कभी कोई मुस्लिम नाम. यहां उसे शादी छोड़कर भागना पड़ा.

मामला दिसंबर महीने में उजागर होने के बाद से वह फरार था,​ जिसे अब पुलिस ने रांची से पकड़ा है. मामले में पीड़िता ने असलम के खिलाफ पुलिस अफसर बनकर डरा— धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने व धर्म छिपाकर शादी करने का आरोप लगाया था और रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस का कहना है कि कुल छह शादियां कर चुका असलम जालसाजी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. वहीं इन्हीं जालसाजियों से मिली रकम को उड़ाने और अय्याशी करने के लिए ही वह हर बार नई शादी रचाता था. जिन छह ल​ड़कियों से शादी की है, उनमें से कुछ नाबालिग आदिवासी हैं तो कुछ मुस्लिम लड़कियां.

रुआब दिखाने के लिए खुद को बताता था पुलिस अफसर
असलम अधेड़ उम्र का है, लेकिन अपनी ठाठ—बाट से लड़की के परिजनों को झांसे में लेता था. वह खुद को पुलिस अफसर भी बताता था. इससे वे प्रभावित होते और अपनी बेटी को उसके साथ शादी करने के लिए राजी हो जाते. इन सभी के सामने भी बाद में असलियत सामने आई, जिसके बाद उन्होंने अलग—अलग थानों में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस उनकी भी जांच कर रही है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft