Friday ,October 18, 2024
होममनोरंजनबबीता ने जेठालाल की बरसों पुरानी ख्वाहिश की पूरी, लिखा- जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए...

बबीता ने जेठालाल की बरसों पुरानी ख्वाहिश की पूरी, लिखा- जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए

 Newsbaji  |  Apr 15, 2023 05:19 PM  | 
Last Updated : Apr 15, 2023 05:19 PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता और जेठालाल का ये वीडियो है मजेदार.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता और जेठालाल का ये वीडियो है मजेदार.

डेस्क. सब टीवी पर आने वाले मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कौन नहीं जानता. इसमें जेठालाल के मन में बबीता के प्रति आकर्षण और इसे लेकर होने वाली एक से बढ़कर कॉमेडी से भी वाकिफ हैं. लेकिन, अब जेठालाल की एक बड़ी ख्वाहिश बबीता ने पूरी कर दी है. जी हां, बबीता ने जेठालाल को गले लगा लिया और जेठालाल का हाल तब देखने लायक था. जी हां, ऐसा ही एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें ये सब हो रहा है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए.

आपको बता दें कि ये वीडियो खुद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ऑफिशियल इंटाग्राम आईडी से जारी किया गया है. खास ये कि ऐसा सीन कोई बाहर क्रिएट नहीं किया गया है, बल्कि ये सीरियल से ही उठाया गया है. दरअसल, इन दिनों इस सीरियल में एक कहानी कई एपीसोड से जारी है, जिसमें जेठालाल के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में ऑफर चल रहा है. इसमें लकी कस्टमर को इनाम में कार मिलेगी.

बबीता बनी विनर और फिर...
बता दें कि इसी कहानी वाले एक एपीसोड में डिक्लियर किया जाता है कि कार की विनर और कोई नहीं, बबीता है. फिर क्या था, खुशी के मारे बबीता जेठालाल को गले लगा लेती है. वहीं तब जेठालाल के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक रहता है. मानों हक्के-बक्के रह गया हो.

इसलिए पूरी हुई ख्वाहिश
TMKUC सीरियल हमेशा यह बताया जाता है कि जेठालाल बबीता के प्रति आकर्षित है. ख्वाबों में भी सोचता है कि बबीता उससे बातें करे और उसकी बातों को ध्यान से सुने. उससे करीबी की चाहत रखता है. ऐसे में बबीता का उसके गले लिपटना यानी उसकी ख्वाहिश पूरी होना है. यही वजह है कि इस थीम को भुनाने के लिए ही वीडियो में ये कैप्शन लिखा गया है.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft