Friday ,October 18, 2024
होममनोरंजनसीएम बोले- जनता ने मांग की तो आदिपुरुष को छत्तीसगढ़ में करेंगे बैन, कहा- हनुमानजी का संवाद बजरंगियों जैसा...

सीएम बोले- जनता ने मांग की तो आदिपुरुष को छत्तीसगढ़ में करेंगे बैन, कहा- हनुमानजी का संवाद बजरंगियों जैसा

 Newsbaji  |  Jun 17, 2023 03:03 PM  | 
Last Updated : Jun 17, 2023 03:04 PM
आदिपुरुष फिल्म पर सीएम भूपेश बघेल ने दर्ज कराई आपत्ति.
आदिपुरुष फिल्म पर सीएम भूपेश बघेल ने दर्ज कराई आपत्ति.

रायपुर. हाल ही में रीलीज हुए और चर्चा में आए फिल्म आदिपुरुष को लेकर छत्तीगसढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बयान भी सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि हमारे आराध्यों की गलत छवि पेश की गई है. हनुमानजी के संवाद बजरंग दल वालों जैसा है. भगवान श्रीराम को युद्धक रूप में पेश किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि जनता ने यदि मांग की तो इस फिल्म को छत्तीसगढ़ में बैन कर दिया जाएगा.

बता दें कि इस फिल्म के रीलीज होने से पहले ही यह विवादों से जुड़ी हुई है. पहले हनुमानजी के पहनावे में लेदर के उपयोग और रावण के रूप में अभिनय कर रहे सैफ अली खान के फेस और गेटअप पर सवाल उठाए गए थे. अब जब फिल्म स‍िनेमाघरों में प्रदर्श‍ित हो रही है तो इसके संवाद के चर्चे हो रहे हैं. शब्दों के चयन को भी अनुचित बताया जा रहा है. हनुमानजी के संवाद को बेहद निम्न स्तर का बताते हुए यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. इन सबके बीच अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस पर अपनी बात रखी है.

जैसी छवि हमने बसाई, उसके विपरीत
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बयान में कहा है कि बचपन से हमने रामायण और रामचरित मानस का अध्ययन किया है. धारावाहिकों और फिल्मों में देखा है. उनमें भगवान राम की छवि मर्यादित और मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में है. लेकिन, आदिपुरुष फिल्म में उन्हें पूरी तरह से युद्धक रूप में प्रस्तुत कर दिया गया है. इसी तरह हनुमानजी के संवाद भी निम्न स्तर के रखे गए हैं. इससे नई पीढ़ी क्या सीखेंगे. अगर छत्तीसगढ़ की जनता ने चाहा तो जरूर हम इस पर बैन लगाने का विचार करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft