Friday ,October 18, 2024
होममनोरंजनकॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने CG Song पीरित के डोरी म गाने पर बनाई इंस्‍टा रील, छत्तीसगढ़ के फैन खुश...

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने CG Song पीरित के डोरी म गाने पर बनाई इंस्‍टा रील, छत्तीसगढ़ के फैन खुश

 Newsbaji  |  Apr 14, 2023 05:59 PM  | 
Last Updated : Apr 15, 2023 04:55 PM
भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ छत्तीसगढ़ी गाने पर रील बनाई है जो लोगों को पसंद आ रही है.
भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ छत्तीसगढ़ी गाने पर रील बनाई है जो लोगों को पसंद आ रही है.

रायपुर. कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट विद कपिल, लॉफ्टर चैलेंज शो समेत ढेरों कॉमेडी प्रोग्राम्स में अपने हास्य से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने इस बार अपने छत्तीसगढ़िया फालोवर्स को खुश कर दिया है. जी हां, इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम आईडी से अपने बेटे के साथ एक रील बनाकर पोस्ट किया है. खास ये कि इसमें उन्होंने छत्तीसगढ़ी गाना पीरित के डोरी म गाने का इस्तेमाल किया है. लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि भारती सिंह ने जिस छत्तीसगढ़ी गाने पीरित के डोरी म के साथ रील बनाई है वह नई छत्तीसगढ़ी फिल्म ले चलहूं अपन दुवारी का है. इस गाने को बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं. खुद भारती सिंह के इस रील को करीब 38 हजार लोगों ने देखा है. इंस्टाग्राम पर इस गाने के पार्ट पर 18 हजार लोगों ने रील्स बनाई है.

इतने लोगों ने सुना गाना
जैसे कि ऊपर हमने बताया है कि इस गाने के अंश को इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए कितने लोगों ने यूज किया है. अब बताते हैं कि ये गाना यूट्यूब पर पूरा उपलब्ध है. वहां इसे कुल 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि इसे संगीतकार जोड़ी तुषांत कुमार और मोनिका वर्मा ने मिलकर तैयार किया है. जबकि मोनिका ने ही इसमें आवाज दी है. इसे बीते 13 जनवरी को इसे यूट्यूब पर र‍िलीज किया गया था.

देखें भारती सिंह की बनाई रील:

 

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft