Saturday ,October 19, 2024
होममनोरंजनEntertainment News: सलमान खान को लेकर ऐसी दीवानगी, मिलने के लिए रोता रहता है ये शख्स, नहीं की शादी...

Entertainment News: सलमान खान को लेकर ऐसी दीवानगी, मिलने के लिए रोता रहता है ये शख्स, नहीं की शादी

 Newsbaji  |  Jan 12, 2023 06:16 PM  | 
Last Updated : Jan 12, 2023 06:16 PM
Salman_Khan
Salman_Khan

मुरादाबाद। जिसे आपने हीरो मान लिया उसके प्रति ​दीवानगी तो स्वाभाविक है। लेकिन, जब ये दीवानगी हद से ज्यादा हो जाए तो क्या ही कहने। कुछ ऐसी ही दीवानगी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी एक शख्स को है, जो सलमान खान से न सिर्फ मिलने को बेताब है, बल्कि वह इसके लिए रोता तक है। यही नहीं, सल्लू भाई की तरह उसने 38 की उम्र में भी शादी नहीं की है।

हम बात कर रहे हैं मुरादाबाद निवासी यूसुफ की। वहां के मझोला क्षेत्र के मंगूपुरा में रहने वाले यूसुफ की सलमान के प्रति ​दीवानगी ऐसी है कि उनकी कई फिल्मों को वह 100-100 बार देख चुका है। इसके लिए बाकायदा उसे जिले के सिनेमाघरों से प्रमाण पत्र भी मिल चुका है। यूसुफ को डायरी लिखने का भी शौक है। उसमें भी वह सलमान खान के फोटो लगा रखे हैं। यूसुफ सलमान को अपना प्रेरणास्रोत मानता है और कहता है कि उसकी जगह कोई नहीं ले सकता।

सलमान से भेंट होने के बाद ही होगी शादी
यूसुफ ने प्रण ले रखा है कि जब तक सलमान खान से उसकी भेंट नहीं हो जाती तब तक वह अपनी शादी नहीं करेगा। उसका कहना है कि वह साल 1990 के आसपास से ही सलमान का फैन रहा है। उसका कहना है कि सलमान खान लोगों की बहुत मदद करते हैं। उसका कहना है कि उसकी नजर में कोई उनके जैसा एक्टर नहीं है और न कोई ऐसा बन सकता है।

21 जनवरी को मुंबई जाने की तैयारी
यूसुफ ने बताया कि वह अपनी जमीन बेच चुका है और फुटपाथ पर आ गया है। वहीं उससे मिले पैसे से वह मुंबई जाने की तैयारी में है ताकि वहां सलमान खान से उसकी मुलाकात हो सके। इसके लिए उसने 21 जनवरी का डेट फिक्स किया है। अंत में ये भी कहा कि सलमान के बर्थडे को वह अपने गांव में धूमधाम से सेलिब्रेट करता है और पूरे गांव को लड्डू बंटवाता है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft