Friday ,October 18, 2024
होममनोरंजनसिल्वर स्क्रीन पर कौन बनेगा टीम इंडिया के दादा,  असली दादा सौरव गांगुली की पहली पसंद है रणबीर कपूर...

सिल्वर स्क्रीन पर कौन बनेगा टीम इंडिया के दादा,  असली दादा सौरव गांगुली की पहली पसंद है रणबीर कपूर

 Newsbaji  |  Jan 24, 2023 05:18 PM  | 
Last Updated : Jan 24, 2023 05:27 PM
सौरव को अपने किरदार के लिए पहली पसंद रणबीर कपूर है।
सौरव को अपने किरदार के लिए पहली पसंद रणबीर कपूर है।

डेस्क। घर के शेर की उपाधि मिल चुकी टीम इंडिया को जिस कप्तान ने विदेश में भी जीतना सिखाया। खुद अग्रेसिव होकर खेलने वाले इस प्लेयर ने टीम को संघर्ष करना और हर चुनौती को पार पाना सिखाया, उन्हीं दादा यानी सौरव गांगुली की बायोपिक बनने जा रही है। सवाल ये खड़े हो गया है कि आखिर दादा का किरदार किस अभिनेता को दिया जाए। अब दादा की ही पसंद सामने आ गई। वे चाहते हैं कि उनका किरदार रणबीर कपूर निभाएं। अब सब कुछ तय रणनीति के अनुरूप होता है तो जल्द ही सिल्वर ​स्क्रीन पर रणबीर कपूर ही दादा बनकर टीम इंडिया को मैच जीताते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान व बीसीसीआई चीफ रह चुके सौरव गांगुली यानी हम सबके दादा की जीवनी पर आधारित फिल्‍म बनने वाली है। इसकी स्क्रिप्‍ट और कोई नहीं बल्कि स्वयं सौरव गांगुली ही कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब इस पर काम पूरा हो गया है। अब जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसी कड़ी में सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए कई एक्‍टर्स से चर्चा जारी है। इस बीच स्वयं दादा ने अपनी पसंद जाहिर की है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का नाम सुझाया है।

इसी सिलसिले में सौरव गांगुली बीते सोमवार को कोलकाता से मुंबई पहुंचे। यहां प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़े लोगों के साथ उनकी महत्वपूर्ण बैठक हुई। वे अभी यहां दो दिनों तक रहेंगे। इसी बीच महत्वपूर्ण किरदारों को लेकर बातचीत की गई, जिसमें उनसे स्वयं उनके किरदार को लेकर पूछा गया, जिसमें उन्होंने रणबीर की बात कही। हालांकि अंतिम रूप से तो किसी के नाम पर भी मुहर नहीं लगाया गया है, लेकिन उनकी पसंद को ही तरजीह मिली तो रणबीर कपूर ही हमें दादा के रूप में नजर आएंगे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft