Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मCrime News: खुले में शौच के लिए गई नाबालिग से युवक ने किया रेप, जान से मारने की धमकी भी दी...

Crime News: खुले में शौच के लिए गई नाबालिग से युवक ने किया रेप, जान से मारने की धमकी भी दी

 Newsbaji  |  May 08, 2023 06:34 PM  | 
Last Updated : May 08, 2023 06:34 PM
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. खुले में शौच करने गई नाबालिग से युवक ने वारदात को अंजाम दिया. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा-376, 376 (3), 506 एवं 4 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर जेल दाखिल कर दिया है.

कबीरधाम जिले के थाना सिटी कोतवाली में बीते 6 मई को थाना क्षेत्र की नाबालिग पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के मुताबिक घटना बीते 14 अप्रैल की है. सुबह करीब 4 बजे नाबालिग शौच के लिए बाहर गई थी. तभी वहां खेत में हेमचंद ऊर्फ लल्ला नवरंग पिता भुलऊ नवरंग ने मुह दबाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पेट में दर्द पर खुला राज

शिकायत के मुताबिक लड़की के पेट में 6 मई को दर्द हुआ, जिसके बाद लड़की ने अपनी मां को पूरी वारदात के बारे में बताया. इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर पुलिस थाना पहुंचे. मामला महिला संबंधी होने से तत्काल थाना प्रभारी द्वारा उक्त घटना की जानकारी जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. इसके बाद अब 24 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft