Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मछोटे ने बड़े भाई को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, जानें क्या है पूरा मामला...

छोटे ने बड़े भाई को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, जानें क्या है पूरा मामला

 Newsbaji  |  Aug 29, 2024 11:29 AM  | 
Last Updated : Aug 29, 2024 11:29 AM
भिलाई क्षेत्र में छोटे भाई ने बड़े को जिंदा जला दिया.
भिलाई क्षेत्र में छोटे भाई ने बड़े को जिंदा जला दिया.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में उतई थाना क्षेत्र के ग्राम मर्रा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार की रात, 27 वर्षीय योगेश यादव ने अपने ही बड़े भाई हेमंत यादव (35) को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. घटना के बाद परिवार में मातम छा गया, जबकि पूरे गांव में इस वारदात से हड़कंप मच गया. हेमंत को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ने पर रायपुर रेफर कर दिया गया. जहां बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि भाइयों के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था. गांव के कुछ लोगों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. हालांकि, किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि मामला इस हद तक बढ़ जाएगा कि एक भाई दूसरे भाई की जान ले लेगा. योगेश यादव ने गुस्से में आकर इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया, जो अब पूरे परिवार के लिए कभी न मिटने वाला घाव बन चुका है.

गांव में छाया मातम
इस वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का कहना है कि यादव परिवार हमेशा ही अपने आपसी झगड़ों को लेकर चर्चा में रहता था, लेकिन इस बार मामला इतना संगीन हो जाएगा, इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. हेमंत यादव के जलने की खबर सुनकर गांव में हर कोई स्तब्ध है.

आरोपी भाई हिरासत में
हत्या की सूचना मिलते ही उतई थाना पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. योगेश यादव को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिरकार ऐसा कौन सा कारण था, जिसने योगेश को इस हद तक उकसाया कि उसने अपने ही बड़े भाई को मारने का फैसला कर लिया. पुलिस अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विभिन्न पहलुओं की जांच कर रहे हैं ताकि इस मामले की सच्चाई सामने आ सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft