Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मशादी से मना करने पर युवक ने की प्रेमिका की हत्या, शव को दफनाया 6 महीने बाद मिला कंकाल...

शादी से मना करने पर युवक ने की प्रेमिका की हत्या, शव को दफनाया 6 महीने बाद मिला कंकाल

 Newsbaji  |  Jan 12, 2023 11:33 AM  | 
Last Updated : Jan 12, 2023 11:33 AM
प्रेमिका की हत्या कर शव को फेंका
प्रेमिका की हत्या कर शव को फेंका

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में प्रेमिका की हत्या कर शव को फेंकने की वारदात सामने आई है। रामपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर एक जगह से 24 वर्षीय युवती का कंकाल बरामद किया गया है, जहां पर 6 महीने पहले हत्या करने के बाद शव को दफना किया गया था। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद मृतिका भूत बनकर उसके सामने आ जाया करती थी, इसी डर के बाद युवक ने इस रहस्य से पर्दा उठाया। 

हत्या कर शव को दफनाया
जानकारी के अनुसार, जिले की रामपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत दादर ढेलवादीह के बीच जंगल में अंजू यादव की हत्या 6 महीने पहले करने के साथ उसके शव को नजदीक में ही दफना दिया गया था। लेकिन अंजू के परिजन उसे लापता समझ रहे थे और इस मामले की रिपोर्ट पुलिस के पास कराई गई थी। तब से परिजनों को उम्मीद थी कि अंजू जल्द ही घर वापस आ जाएगी। 

अंजू का कंकाल मिला
पुलिस की जांच में सच्चाई उजागर होने पर प्रशासन की टीम ने एक जगह पर खुदाई कराई और वहां से मृतिका के कंकाल को बरामद किया। इस मामले में अंजू की हत्या करने वाले ढेलवादीह निवासी युवक गोपाल खड़िया को गिरफ्तार किया कर लिया गया है।  जिसने 6 महीने पूर्व घटना को अंजाम दिया था। युवती से परिचय होने के बाद आरोपी ने उसके साथ अनैतिक काम भी किया था। जब युवती ने विवाह के लिए दबाव डाला तो उसकी हत्या कर दी और शव को दफना दिया। प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में मौके से हड्डियां निकलने के साथ मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए। 

वही, SDM कोरबा के निर्देश पर मृतका के अवशेष को कब्र से निकालने की कार्रवाई की गई है। काफी संख्या में आसपास के लोग यहां पर मौजूद थे। नायाब तहसीलदार लखेश्वर सिद्धार्थ ने बताया कि पुलिस के प्रतिवेदन पर मामले में अगली कार्रवाई की गई है। यहां से कुछ अवशेष मिले हैं, जिन्हें आगे जांच के लिए भेजा जाएगा। 

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft