Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मभीड़ भरी बीच सड़क पर युवती को चाकू से गोदता रहा युवक, देखते रह गए लोग, हुई मौत...

भीड़ भरी बीच सड़क पर युवती को चाकू से गोदता रहा युवक, देखते रह गए लोग, हुई मौत

 Newsbaji  |  Jun 26, 2024 02:51 PM  | 
Last Updated : Jun 26, 2024 02:51 PM
गौरेला स्टेट बैंक के सामने युवती की चाकू गोदकर युवक ने हत्या कर दी.
गौरेला स्टेट बैंक के सामने युवती की चाकू गोदकर युवक ने हत्या कर दी.

गौरेला. छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में बुधवार की सुबह एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है, जिसने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया. गौरेला स्टेट बैंक के सामने, भीड़-भाड़ से भरी सड़क पर, एक युवक ने एक युवती को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. यह वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि घटना के समय सड़क पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवती और युवक के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था. युवती के साथ आए एक नाबालिग और किशोरी ने बताया कि युवक कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था और उससे किसी मोबाइल नंबर मांग रहा था. जब युवती ने मना कर दिया, तो युवक ने अचानक बीच सड़क पर चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया. चाकुओं के कई वारों के बाद, युवती चंद सेकंड में ही सड़क पर गिर गई और वहीं उसकी मौत हो गई.

युवती के गिरने के बाद भी, युवक ने चाकू से वार करना जारी रखा. यह दृश्य इतना भयावह था कि किसी ने भी उसे रोकने या पकड़ने की कोशिश नहीं की. युवक, निर्भीकता से, युवती को मारने के बाद वहीं खड़ा रहा और अपना चाकू साफ करता रहा. भीड़ भरी सड़क पर लोग आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने भी हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की.

फुटेज की कर रहे जांच
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तुरंत ही क्षेत्र को घेर लिया और घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान और उसके द्वारा की गई वारदात की पूरी सच्चाई सामने आई है. पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों को सूचित कर दिया है.

मृतक युवती के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन पुलिस ने कहा है कि वह गौरेला की ही रहने वाली थी और किसी निजी कार्य के लिए बैंक आई थी. उसके परिवार को इस दुखद घटना की जानकारी दी गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft