Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मचलती कार से सड़क पर फेंकी युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस कर रही जांच...

चलती कार से सड़क पर फेंकी युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस कर रही जांच

 Newsbaji  |  Jun 06, 2023 05:01 PM  | 
Last Updated : Jun 06, 2023 05:01 PM
बिलासपुर के सिरगिट्टी में चलती कर से युवक की लाश फेंकी गई है.
बिलासपुर के सिरगिट्टी में चलती कर से युवक की लाश फेंकी गई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार की दोपहर चलती कार से एक युवक की लाश सड़क पर फेंक दी गई. जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई, हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस पहचान और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मामला मंगलवार दोपहर बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र का है. रायपुर रोड पर यहां गुंबर पेट्रोल पंप है. उसी के पास एक कार की रफ्तार अचानक कम हुई और फिर एक युवक की लाश को बाहर सड़क पर फेंक दिया गया और फिर कार तेजी से आगे निकल गई. कुछ दूर में खड़े लोगों ने देखा तो दौड़कर पास आए. लेकिन, वे कार का नंबर या कुछ और पहचान नहीं कर पाए. लेकिन, पास पहुंचे तो देखा कि वहां एक युवक की लाश पड़ी है. प्रथम दृष्टया ही लग रहा था कि उसकी मौत पहले हो चुकी थी, जिसके बाद उसकी लाश को ही बाहर फेंका गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची. पहले तो शव को सड़क के किनारे छाया वाली जगह पर लाया गया. इसके बाद प्रत्यक्षदर्शी लोगों से पूछताछ की गई. बहरहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन 28 से 30 साल की उम्र का लग रहा है. अब पुलिस के लिए दोहरी चुनौती है. एक तो उसकी पहचान और फिर फेंकने वालों की पहचान कर उन्हें पकड़ना.

हत्या की आशंका
प्रथम दृष्टया ही माना जा रहा है कि युवक की हत्या की गई होगी. इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से ही उसे सड़क पर फेंका गया होगा. अब उसकी हत्या कैसे की गई होगी, यह शव की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft