Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममहिला सरपंच का पति से हुआ झगड़ा तो 3 साल की बेटी को अचानकमार के जंगल में छोड़ आई, 4 दिन बाद मिली लाश...

महिला सरपंच का पति से हुआ झगड़ा तो 3 साल की बेटी को अचानकमार के जंगल में छोड़ आई, 4 दिन बाद मिली लाश

 Newsbaji  |  May 10, 2024 04:25 PM  | 
Last Updated : May 10, 2024 04:25 PM
मुंगेली के लोरमी क्षेत्र के गांव का है मामला.
मुंगेली के लोरमी क्षेत्र के गांव का है मामला.

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में निर्मोही मां की निर्दयता सामने आई है. यहां गांव की महिला सरपंच का अपने पति के साथ झगड़ा हो गया.गुस्से में आकर महिला अपनी 3 साल की बच्ची को लेकर अचानकमार के जंगल में छोड़ आई. 4 दिनों बाद उसकी लाश मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र का है. अचानकमार टाइगर रिजर्व के जंगल से लगे पटपरहा पंचायत में संगीता गोंड़ सरपंच है. उसका अपने पति के साथ आए दिन झगड़ा होता था. पिछले दिनों भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ.

गुस्से में आकर वह अपने दूधमुंहे बच्चे और 3 साल की बेटी अनुष्का को लेकर अचानकमार के जंगल की ओर चली गई. फिर वह अनुष्का को जंगल में ही छोड़कर वापस आ गई. परिजनों ने उससे पूछताछ की तो बताया कि वह उसे जंगल में छोड़ आई है. ये सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.

उन्होंने न सिर्फ खुद जंगल में उसकी तलाश शुरू की, बल्कि पुलिस को भी सूचना दी. बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था. आखिरकार 4 दिनों बाद बच्ची की लाश जंगल से बरामद कर ली गई. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और बच्ची के शव को पीएम के लिए भेजा है. माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस महिला को गिरफ्तार करेगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft