Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर में जली हालत में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली महिला, अस्पताल में मौत...

बिलासपुर में जली हालत में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली महिला, अस्पताल में मौत

 Newsbaji  |  Jan 28, 2023 06:48 PM  | 
Last Updated : Jan 28, 2023 06:48 PM
बिलासपुर में जली हालत में मिली महिला।
बिलासपुर में जली हालत में मिली महिला।

बिलासपुर. शहर के मंगला क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला बुरी तरह से जली हुई हालत में मिली है, जिसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अब मामला आत्महत्या का है या हत्या ये तो पता नहीं चला है, वहीं महिला की अब तक पहचान भी नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि शुक्रवार की देर रात कुछ लोग सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला के पास रेलवे ट्रैक के किनारे से गुजर रहे थे। तभी उन्होंने महिला को देखा, जो लगभग 70 प्रतिशत तक झुलस चुकी थी। उन्होंने तत्काल पुलिस के डायल 112 को सूचना देने के साथ ही संजीवनी 108 एंबुलेंस के लिए भी संपर्क किया। कुछ ही देर में डायल 112 की टीम के साथ ही संजीवनी एक्सप्रेस भी पहुंच गई। महिला को तत्काल सिम्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ देर में ही उसने दम तोड़ दिया। अब पुलिस के पास दोहरी समस्या आ गई है। दरअसल, महिला इस हालत में नहीं थी कि उसका बयान लिया जा सके। ऐसे में अब तक उसकी पहचान ही नहीं हो पाई है। ऐसे में आखिर उसने आत्महत्या की कोशिश की है या फिर किसी ने हत्या तो नहीं की है, ये पता ही नहीं चल पाया है। पुलिस अब इसी कोशिश में जुटी है कि उसकी पहचान हो जाए। इसके लिए सोशल मीडिया की भी मदद ली जाएगी।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft