Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मकोयला खदान के पास मिली महिला की जली हुई लाश, मचा हड़कंप...

कोयला खदान के पास मिली महिला की जली हुई लाश, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jun 09, 2024 11:49 AM  | 
Last Updated : Jun 09, 2024 11:49 AM
कोरबा जिले के कुसमुंडा खदान के पास महिला की अधजली लाश मिली है.
कोरबा जिले के कुसमुंडा खदान के पास महिला की अधजली लाश मिली है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के ग्राम रिसदी सोनपुरी के पास स्थित कुसमुंडा खदान के पास एक अज्ञात महिला की जली हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना रविवार की सुबह की है जब गांव के कुछ लोगों ने ये नजारा देखा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है.

एक सप्ताह में दूसरी घटना
कुसमुंडा खदान इलाके में यह एक सप्ताह के अंदर लाश मिलने का दूसरा मामला है. इससे पहले भी इसी इलाके में एक लाश मिली थी, जिससे यह संदेह गहरा गया है. दरअसल कुसमुंडा खदान का इलाका सुनसान होने के कारण आरोपी यहां आसानी से आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

ग्रामीणों की सक्रियता से सामने आई घटना
रविवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग अपने काम के लिए बाहर निकले तो उन्होंने ग्राम रिसदी सोनपुरी के पास जली हुई लाश देखी. इस दृश्य को देखकर वे हक्का-बक्का रह गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतका की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं. प्राथमिक जांच में महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष आंकी जा रही है.

हत्या की आशंका
पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह माना जा रहा है कि किसी ने महिला को मिलने के लिए इस सुनसान इलाके में बुलाया होगा और किसी विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी. पहचान छिपाने के उद्देश्य से हत्यारे ने लाश को जलाने की कोशिश की होगी. पुलिस ने यह भी पाया कि महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे, जिससे दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है.

पीएम रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस
पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और विभिन्न कोणों से मामले को देख रही है. मृतका की पहचान और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. पुलिस ने इलाके के सभी संभावित व्यक्तियों से पूछताछ शुरू कर दी है और ग्रामीणों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft